बड़े भाई को डूबने से बचाते हुए छोटे भाई की भी मौत

पौण्ड में गिरी चप्पल निकालते समय पैर फिसलने पर डूबे

By: baljeet singh

Published: 26 Aug 2020, 06:01 AM IST

पुष्कर. पुष्कर के निकटवर्ती भगवानपुरा गांव के एक खेत में बने पानी भरे गहरे पौण्ड में डूबने से दो मासूम भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों ने दोनों भाई के शव बाहर निकाले। पुष्कर चिकित्सालय में कानूनी कार्रवाई के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिए गए।

जानकारी के अनुसार पीसांगन क्षेत्र के सिंदड़ो की ढ़ाणी निवासी उगमाराम भगवानपुरा गांव की सरहद के पास अमित गोयल के खेत में काम करता है। मंगलवार को प्रात: सात बजे उगमराम के आठ वर्षीय कमलेश व उसका छोटा भाई पांच वर्षीय मोदी उर्फ लोकेश गायें चराते हुए खेत में बने पानी से भरे गहरे पौण्ड के पास गए थे। इसी दौरान कमलेश की चप्पल पौण्ड में गिर गई। चप्पल निकालने का प्रयास करते समय कमलेश पौण्ड पर बिछे प्लास्टिक के तिरपाल से फिसलता हुआ पौण्ड में जा गिरा। यह देखकर उसका छोटा भाई मोदी उर्फ लोकेश ने बचाने का प्रयास किया तो वह भी पौण्ड में गिर गया।

सूचना मिलते ही उसकी मां एवं खेत में काम कर रहे परिजनों ने दौडक़र दोनों भाइयों को बाहर निकाला तथा पुष्कर चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुष्कर पुलिस व पुलिस मित्र घटना स्थल पहुंची लेकिन तब तक परिजन दोनो भाइयों को जीप में पुष्कर के लिए रवाना हो चुके थे। उगमाराम की तीसरा बड़ा बेटा घटना के समय ननिहाल गया हुआ था। मृतक मासूमों को अंतिम संस्कार कर दिया गया है।


baljeet singh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned