scriptThe youth was beaten up in the police station overnight | मार्मिक...पुलिस से मांगी थी मदद, मिली मार | Patrika News

मार्मिक...पुलिस से मांगी थी मदद, मिली मार

पुलिसकर्मियों ने उसके साथ थाने में रातभर मारपीट की। हालांकि प्रकरण में विरोध जताए जाने पर बाद में पुलिस अधिकारियों ने एक एएसआई, एक हैड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया

अजमेर

Updated: April 05, 2022 04:38:26 am

मदनगंज-किशनगढ़ ( अजमेर ) .

किशनगढ़ में एक शराब ठेका संचालक को पुलिस से मदद मांगना महंगा पड़ गया। उसने मदद की जगह मार मिली। उसका आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसके साथ थाने में रातभर मारपीट की। हालांकि प्रकरण में विरोध जताए जाने पर बाद में पुलिस अधिकारियों ने एक एएसआई, एक हैड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस ने यह कार्यवाही मामले में राजपूत सभा समिति की ओर से एतराज पर की।
मार्मिक...पुलिस से मांगी थी मदद, मिली मार
मार्मिक...पुलिस से मांगी थी मदद, मिली मार
सिटी रोड सुमेर सिटी के सामने स्थित शराब के ठेके के संचालक को मदनगंज थाना पुलिस ने रातभर लॉकअप में रखा और डंडों व लात घूंसों से मारपीट की। इसके बाद पुलिस ने सोमवार सुबह उसे जल्दी छोड़ दिया।
READ MORE : दुखद... जान बचाने के लिए लगा दी जान की बाजी, हार गया

किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं होने एवं कोई शिकायत नहीं होने के बावजूद युवक को रातभर बंद रखने और मारपीट करने पर राजपूत सभा समिति के प्रतिनिधि मंडल के एतराज के बाद पुलिस प्रशासन ने मदनगंज थाने के एक एएसआई, एक हैड कांस्टेबल और दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर उसका मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
सुमेर सिटी के सामने स्थित शराब ठेके के संचालक कुलदीप सिंह ने बताया कि रविवार रात बीयर लेने के लिए ठेके पर आए कुछ युवक उससे गाली गलौंज पर उतारू हो गए, जबकि वह रात करीब 9 बजे ठेका बंद कर रहा था।
READ MORE : खाप पंचायत ने कर दिया युवती के परिवार का हुक्का पानी बंद

विवाद बढ़ता देख उसने मदनगंज थाने पर इसकी सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाली गलौंज कर रहे युवक के साथ ही कुलदीप सिंह को भी वाहन में बैठाकर थाने ले गई। उसने थाने पहुंचने पर इस पर एतराज किया और बेवजह थाने लेकर आने पर रोष जताते हुए प्रकरण में कोर्ट में कार्रवाई करने की चेतावनी दी।
कुलदीप ने रिपोर्ट में बताया कि इस पर एएसआई गोपाराम समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने उसके साथ लात-घूंसों और डंडों से मारपीट की। उसे लॉकअप में बंद रखा गया। हालत बिगड़ने पर सोमवार सुबह 5 बजे उसे पुलिसकर्मियों ने थाने से धमकाते हुए भगा दिया। उसने घर पहुंचकर रातभर के घटनाक्रम की जानकारी दी और शरीर पर चोटें के निशान भी बताए।
जानकारी पाकर राजपूत सभा समिति अध्यक्ष उदयसिंह तोलामाल, सचिव सुमेरसिंह, वकील किशोर सिंह, सज्जनसिंह एवं शैतानसिंह धौलपुरिया व अन्य सुबह कुलदीप सिंह के साथ मदनगंज थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों के समक्ष रोष जताया और आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की।
सूचना पाकर डिप्टी मनीष शर्मा भी थाने पहुंच गए। उन्होंने शिष्टमंडल से समझाइश करते हुए उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद कुलदीप सिंह की चोटों का मेडिकल कराया गया।

प्रकरण की जांच जारी
डिप्टी मनीष शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। प्रथमदृष्टया मामले की गंभीरता को देखते हुए मदनगंज थाने में कार्यरत एएसआई गोपाराम, हैड कांस्टेबल सुभाष चौधरी, कांस्टेबल सुखराम व रामनिवास को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Jammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाशुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!Karnataka: BJP में दरार, MLA बसनगौड़ा यतनाल ने कहा- मैं सीएम बना तो पार्टी जीतेगी 150 सीटेंगैंगरेप व परिजनों के हत्यारों की रिहाई पर बोलीं बिलकिस बानो- गुजरात सरकार के इस फैसले ने न्याय के भरोसे को तोड़ाBihar Politics: दागी मंत्रियों को लेकर JDU में बगावत, विधायक बीमा भारती ने मंत्री पर लगाए वसूली और हत्या के आरोपबीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन पर दर्ज होगा रेप का केस, दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया आदेश, जानिए क्या है पूरा मामलाJammu Kashmir Election: चुनाव आयोग का बड़ा ऐलान, जम्मू कश्मीर में रह रहे बाहरी लोग भी डाल सकेंगे वोटNIA Raid: जम्मू में कई स्थानों पर एनआईए की छापेमारी, आतंकी मामलों में बड़ा एक्शन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.