अजमेर का क्या हाल बना दिया जनाब, अब रखनी पड़ेंगी आपको चौबीस घंटे नजरें

अजमेर का क्या हाल बना दिया जनाब, अब रखनी पड़ेंगी आपको चौबीस घंटे नजरें

raktim tiwari | Publish: Oct, 26 2018 07:21:00 AM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेर.

पुलिस से बेखौफ चोर अब रात के अंधेरे के बजाए दिनदहाड़े चोरी की वारदाते अंजाम दे रहे हैं। शहर के अलवरगेट थाना क्षेत्र में आधा घंटा सूना मकान पाकर चोर लाखों रुपए की कीमत के जेवरात व नकदी समेट ले गए। पीडि़त ने अलवर गेट थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस के अनुसार चोर गिरोह ने मदार आम का तालाब रामदेव नगर निवासी दिनेश कुमार मिश्रा के मकान चोरी की वारदात अंजाम दी। चिराग मिश्रा ने बताया कि परिवार के लोग काम पर गए हुए थे जबकि घर में उसकी मां अकेली थी।

उसकी मां पड़ोसी के यहां भजनों में चली गई। पौने घंटे में लौटी तो मैनगेट का ताला टूटा मिला। भीतर देखने पर सारा सामान बिखरा और मकान अस्त-व्यस्त था।

सूचना मिलते ही परिवार के बाकी भी घर आए। चोर अलमारियों के लॉकर तोडकऱ उसमें रखी सोने-चांदी की ज्वैलरी व करीब 40 हजार की नकदी चुरा ले गए। चोरी गई ज्वैलरी की कीमत करीब साढ़े 3 लाख रुपए है। सूचना पर अलवर गेट थाने से हैडकांस्टेबल बनवारी लाल पहुंचे। सूने मकान से समेट नकदी

इसी तरह गेगल थाना क्षेत्र के मगरी गांव में चोर दिनदहाड़े सूने मकान से ज्वैलरी और नकदी समेट ले गए। पीडि़त ने पुलिस के अनुसार मगरी निवासी हरीकिशन मेघवंशी ने शिकायत दी कि हाल में सभी परिवार के सदस्य खेत पर काम करने गए। घर आए तो मकान के ताले टूटे मिले। चोर ताला तोडकऱ 4 तोला सोने व आधा किलो चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned