Theft cases: चोरों की अजमेर में दहशत, मकानों-दुकानों से उड़ाया माल

शहर में सक्रिय शातिर चोरों ने ज्ञान विहार-बी.के. कौल नगर और आदर्श नगर और जनाना अस्पताल क्षेत्र में धावा बोला।

By: raktim tiwari

Published: 20 Sep 2021, 09:03 AM IST

अजमेर. शहर में सक्रिय शातिर चोरों ने ज्ञान विहार-बी.के. कौल नगर और आदर्श नगर और जनाना अस्पताल क्षेत्र में धावा बोला। चोर तीन दुकानों और डेयरी बूथ के ताले तोड़कर कैश-वाई-वाई सिस्टम ले उड़े। जबकि एक घर से कैश और सामान तथा स्कूटर चुरा ले गए। एकसाथ हुई वारदातों से दुकानदारों और क्षेत्रवासियों में नाराजगी दिखी।

केस-1
बी.के. कौल नगर मेन रोड स्थित स्टेशनरी संचालक प्रकाश गुप्ता ने बताया कि अज्ञात चोर दुकान के ताले तोड़कर गल्ले में रखे करीब 7 हजार रुपए ले उड़े। चोरों ने दुकान में काउन्टर और अन्य जगह रखे दूसरे सामान भी खंगाले।

केस-2
बी.के. कौल नगर मेन रोड स्थित मेडिकल स्टोर संचालक शैलेंद्र सिंह ने बताया कि चोरों ने दुकान के शटर के ताले तोड़कर गल्ले में रखे 15 हजार रुपए उड़ा लिए। चोरों ने भगवान की ताक में रखे करीब 900 रुपए तथा कई दवाओं के पैकेट और अन्य सामान भी चुरा लिया। समाचार पत्र विक्रेता और पड़ौसियों ने उसे वारदात की सूचना दी।

केस-3
बी.के. कौल नगर मेन रोड स्थित चोरों ने ऑप्टीकल शॉप के ताले भी तोड़े। चोरों को यहां कैश और सामान नहीं मिला। जाते वक्त चोर वाई-फाई सिस्टम और सीसीटीवी बॉक्स ले उड़े।

केस-4
ज्ञान विहार और क्वीन मेरी स्कूल क्षेत्र पर चोरों ने डेयरी बूथ के ताले तोड़े। बूथ संचालक राधेश्याम ने बताया कि बूथ का गेट तोड़कर अज्ञात चोर बूथ में रखे करीब 8 हजार, सिगरेट के पैकेट, गुटखा और बेकरी का सामान ले उड़े।

केस-5
आदर्श नगर माखुपुरा स्थित मकान में भी चोरों ने धावा बोला। बानो बेगम ने बताया चोर घर में घुसकर में सोने और चांदी के आभूषण, बर्तन, कम्बल, बैग सहित करीब 70 से 80 हजार रुपए का सामान ले उड़े।केस-6जनाना अस्पताल-लोहागल रोड से चोरों ने एक स्कूटर उड़ाया। यह स्कूटर सीसीटीवी में वैशाली नगर-ईदगाह में एक व्यक्ति द्वारा ले जाता नजर आया।

क्षेत्रवासियों ने जताई नाराजगी
वार्ड नंबर-1 के पार्षद बनवारीलाल शर्मा और क्षेत्रवासियों ने चोरी की वारदात पर नाराजगी जताई। शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में पहली बार एकसाथ दुकानों के ताले टूटे हैं। पुलिस को शहर में गश्त बढ़ानी चाहिए। कई इलाके में सीसीटीवी नहीं है। क्षेत्र को अभय कमांड सेंटर से जोडऩा चाहिए। ताकि चोरियों की वारदात पर अंकुश लगे।

raktim tiwari Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned