scriptएटीएम बूथ में चोरी, बैट्ररी-सीसीटीवी कैमरा ले गए चोर | Theft in ATM | Patrika News
अजमेर

एटीएम बूथ में चोरी, बैट्ररी-सीसीटीवी कैमरा ले गए चोर

केन्द्रीय बस स्टैंड स्थित एटीएम बूथ में चोरी, सीसीटीवी कैमरा और उसे चलाने के लिए लगाई गई दो बैट्री चोरी

अजमेरJul 09, 2019 / 01:41 pm

manish Singh

Theft in ATM

एटीएम बूथ में चोरी, बैट्ररी-सीसीटीवी कैमरा ले गए चोर

वारदात : केन्द्रीय बस स्टैंड पर वारदात, सीसीटीवी में नजर आया संदिग्ध
अजमेर.
केन्द्रीय बस स्टैंड स्थित एटीएम बूथ में चोरी का मामला सामने आया है। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने बैंक प्रबंधन की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है। प्रारंभिक पड़ताल में सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर में एक संदिग्ध नजर आया है। पुलसि आरोपी की तलाश में जुटी है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) सरितासिंह ने बताया कि केन्द्रीय बस स्टैंड स्थित आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम बूथ है। सोमवार रात करीब 2 बजे अज्ञात व्यक्ति एटीएम में दाखिल हुआ। एटीएम बूथ में लगा सीसीटीवी कैमरा और उसे चलाने के लिए लगाई गई दो बैट्री चोरी कर ले गया। देर रात एटीएम में चोरी की सूचना पर सिविल लाइन्स थाने का गश्ती दल पहुंचा। सुबह बैंक प्रबंधन की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया गया है।
नजर आया संदिग्ध
एएसपी सरिता सिंह ने बताया कि एटीएम मशीन में चोर ने कोई छेड़छाड़ नहीं की है। सीसीटीवी के डीवीआर में संदिग्ध की फोटो नजर आई है। डीवीआर से मिली फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।
नहीं है सुरक्षाकर्मी
एटीएम बूथ में आए दिन चोरी व छेड़छाड़ की घटनाओं के बावजूद केन्द्रीय बस स्टैंड स्थित एटीएम में कोई सुरक्षा कर्मी नहीं है। बस स्टैंड के डिलक्स प्लेटफार्म पर रातभर बसों की आवाजाही रहती है। ऐसे में चोरी की वारदात ने एटीएम बूथ की सुरक्षा की पोल खोलकर रख दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो