दिनदहाड़े दो दुकान में चोरी, एक आरोपी को दबोचा

चोरी की वारदात, सीसीटीवी फुटेज में चोर की कारगुजारी भी कैद

By: manish Singh

Published: 30 Jul 2021, 02:02 AM IST

अजमेर. माखूपुरा क्षेत्र में गुरुवार सुबह चोर दिनदहाड़े दो दुकानों में चोरी की वारदात अंजाम दी। हालांकि किराणा स्टोर के बाहर से साबुन का डिब्बा उठाकर भाग रहे एक चोर को दुकानदार ने दबोच लिया। सीसीटीवी फुटेज में चोर की कारगुजारी भी कैद हो गई। उसे क्षेत्रवासियों ने आदर्शनगर थाने के हवाले कर दिया। प्रारंभिक पड़ताल में आरोपी से ट्रांसपोर्ट कम्पनी में चोरी की वारदात का खुलासा होने की संभावना है।

गुरुवार सबह 11 बजे माखूपुरा स्थित शेरवानी ट्रेडर्स किराणा स्टोर संचालक एजाज शेरवानी ने देखा कि काउंटर के बाहर खड़ा युवक दुकान के सामने रखा साबुन का कर्टन उठाकर ले जा रहा है। शेरवानी ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसकी कारगुजारी पकड़ में आ गई। उसने चोर का शोर मचाया तो आरोपी साबुन का कर्टन सड़क पर फेंक पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में दाखिल हो गया। शेरवानी व क्षेत्रवासियों ने उसका पीछा करते हुए पहुंचे। उन्होंने आरोपी को 3 किमी. दौडऩे के बाद पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने पहचान पुष्कर गनाहेड़ा निवासी धारासिंह दी। उसको आदर्श नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

पहचान के बाद पुलिस के हवाले
शेरवानी ने बताया कि आरोपी के गनाहेड़ा का रहना बताने पर उसने अपने परिचित को वीडियो कॉल किया। आरोपी धारा सिंह को देखते ही परिचित ने आदतन अपराधी होने की जानकारी दी। आरोपी धारा सिंह के खिलाफ ट्रांसफार्मर चोरी समेत कई मामले दर्ज है। ट्रांसफार्मर चोरी के दौरान उसका हाथ भी जख्मी हो गया था। क्षेत्रवासियों ने उसे आदर्शनगर पुलिस के हवाले कर दिया।

गारमेंट स्टोर के टूटे ताले

माखूपुरा टेम्पों स्टैंड के पास स्थित एम.डी गारमेंट सुबह 11 बजे अज्ञात चोर अंडर गारमेंट्स के डिब्बे उठा ले गया। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। संचालक नरेश गुरनानी ने बताया कि सुबह अज्ञात युवक गारमेंट के डिब्बे उठा कर ले गया। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी नजर आ रहा है।

लगातार हो रही है वारदातें
शेरवानी ने बताया कि परबतपुरा, माखुपुरा क्षेत्र में बीते एक सप्ताह में लगातार चोरी की वारदातें पेश आ रही है। सेंदरिया चौराहा स्थित ट्रांसपोर्ट कम्पनी का शटर तोड़कर करीब डेढ़ लाख की नकदी चोरी कर ले गए।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned