सांसद दीयाकुमारी बोली : ब्यावर-गोमती फोरलेन की टेंडर प्रक्रिया में नहीं होगी देरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडक़री से मुलाकात में होगा आग्रह, बजट मंजूर होने के बाद अब जल्द निर्माण कार्य शुरू कराने पर रहेगा फोकस

By: suresh bharti

Published: 01 Mar 2020, 09:48 PM IST

अजमेर/ब्यावर. सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि ब्यावर-गोमती फोरलेन के निर्माण बाद लाखों लोगों को फायदा मिलेगा। साथ में यातायात सुविधा आसान होगी। सडक़ हादसे पर ब्रेक लगेगा। इसके निर्माण में कतई देरी नहीं की जाएगी। यह बहुआयामी प्रोजेक्ट उनकी प्राथमिकता में शामिल है। राजसमंद सांसद ने यह बात दिवेर के पास हादसे में मृतकों के प्रति संवदेना व्यक्त करते समय कही।

टेंडर प्रक्रिया तेजी पर

सांसद दीयाकुमारी ने एक बयान में कहा कि ब्यावर-गोमती फोरलेन की वित्तीय स्वीकृति जारी होने के बाद अब यह टेंडर प्रक्रिया तेजी पर है। सोमवार से लोकसभा सत्र शुरू होने जा रहा है। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री गडकरी व सम्बन्धित महकमे के आला अफसरों से मिलकर इस कार्य को जल्द शुरू कराएंगी।

ब्यावर की बहू व बालिका की मौत

दिवेर के पास वीडियोकोच बस पलटने से ब्यावर की बहू एवं मासूम बेटी की भी मौत हो गई। चांग चितार रोड पर उनके निवास पर संवेदना व्यक्त करने के लिए लोग पहुंचे। भाजपा नेता मुरली तिलोकानी ने बताया कि प्रियंका तिलोकानी (३०) अपनी तीन वर्षीय बेटी दक्षिता के साथ अहमदाबाद गई थी। वापस लौटते समय दिवेर के पास बस पलट गई। इससे दक्षिता की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि प्रियंका ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि इस हादसे में वीडियोकोच में सवार चार यात्रियों की मृत्यु व २२ जने घायल हो गए।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned