scriptThief caught with bike in 24 hours | कामयाबी-24 घंटे में बाइक सहित दबोचा चोर | Patrika News

कामयाबी-24 घंटे में बाइक सहित दबोचा चोर

अजमेर पुलिस और अपराध समाचार

अजमेर

Published: December 18, 2021 02:35:28 am

अजमेर. अलवरगेट थाना पुलिस ने बाइक चोरी की वारदात के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से चोरी की बाइक भी बरामद की है। पुलिस उससे वाहन चोरी की अन्य वारदातों के संबंध में गहनता से पड़ताल में जुटी है।
एसपी विकास शर्मा के अनुसार 15 दिसम्बर को परिवादी रामगंज रेलवे कॉलोनी निवासी शरीफ मोहम्मद देशवाली ने रिपोर्ट दी कि वह 14 दिसम्बर को भाई की बाइक लेकर ड्यूटी पर आया था। दोपहर पौने 3 बजे वह ड्यूटी के दौरान ही श्रीनगर रोड चंदा वेल पर गया था। श्रीनगर रोड पर गेट के सामने बाइक खड़ी की। कुछ देर बाद लौटा तो बाइक नदारद थी।
कामयाबी-24 घंटे में बाइक सहित दबोचा चोर
कामयाबी-24 घंटे में बाइक सहित दबोचा चोर
पुलिस ने देशवाली की रिपोर्ट दर्जकर सीसीटीवी फुटे से तलाश शुरू की। घटनास्थल व आसपास के लोगों से पड़ताल के बाद पुलिस टीम पुष्कर पहुंची। आरोपी पुष्कर मेला मैदान में बाइक लेकर घूमता मिला। उलकी पहचान सरवाड़ के जौताया हाल श्रीनगर कुम्हार मोहल्ला निवासी सुभाष वैष्णव पुत्र विष्णुदत्त के रूप में की गई। बाइक के संबंध में पड़ताल में उसने वारदात अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
वृद्ध दम्पती के घर में डकैती का छठां आरोपी गिरफ्तार

अजमेर. वृद्ध दम्पती को बंधक बनाकर डकैती की वारदात अंजाम देने वाले छठे आरोपी को पीसांगन थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी डकैती की वारदात में रैकी में शामिल है। पुलिस आरोपी से वारदात के संबंध में गहनता से पड़ताल में जुटी है।
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि एएसपी ग्रामीण किशनसिंह भाटी, सहायक पुलिस अधीक्षक सीओ अजमेर ग्रामीण सुमित मेहरडा के सुपरविजन में ग्राम अमृतपुरा निवासी छीतरमल चौधरी व उसकी पत्नी बिरजी देवी के मकान में रात्रि में डकैती की वारदात अंजाम देने के छठें आरोपी नागौर पादूकलां रियाबांड़ी लुगिया रोड निवासी विजय पंवार पुत्र लालाराम बावरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अनुसंंधान में अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है जबकि एक बालक को निरूद्ध कर बालसुधार गृह भेजा गया है।
पार्थ शर्मा सीओ दरगाह, पूनम सीओ-नॉर्थ

अजमेर में लगाए 13 उप अधीक्षक, किशनगढ़ शहर, ग्रामीण, नसीराबाद, अजमेर यातायात, दरगाह व जीआरपी अजमेर में लगाए वृत्ताधिकारी
अजमेर.

पुलिस महानिदेशक एम.एल. लाठर ने शुक्रवार शाम को प्रदेश के 232 वृत्ताधिकारियों के तबादले किए। तबादला सूची में प्रोबेशनर के साथ पदोन्नत हुए वृत्ताधिकारियों को भी पदस्थापन दिया गया। कुछ स्थापित वृत्ताधिकारी को इधर-उधर किया है। अजमेर में जिला पुलिस, अजमेर रेंज कार्यालय, जीआरपी अजमेर व हाड़ीरानी महिला बटालियन समेत 13 पुलिस उप अधीक्षक लगाए गए हैं।
पुलिस उपअधीक्षक अजमेर यातायात पार्थ शर्मा को दरगाह वृत्ताधिकारी की कमान सौंपी है। पुलिस उप अधीक्षक अजमेर (उत्तर) प्रोबेशनर छवि शर्मा, सीओ नसीराबाद प्रोबेशनर पूनम भरगड़, सीओ अजमेर यातायात प्रोबेशर राजेन्द्र कुमार बुरड़क, सीओ किशनगढ़ शहर प्रोबेशनर मनीष शर्मा, किशनगढ़ ग्रामीण लोकेन्द्र दादरवाल, महिला अपराध अनुसंधान सैल व विशेष किशोर इकाई अजमेर में भंवर रणधीरसिंह को लगाया है। उप अधीक्षक सुनील सिंहाग को साइबर क्राइम अजमेर रेंज, नरेन्द्रप्रतापसिंह को अजमेर जीआरपी लगाया है। इसी तरह उप अधीक्षक नवीता खोखर, प्रमोद कुमार शर्मा व हर्षित शर्मा को सहायक कमांडेंट हाड़ीरानी महिला बटालियन(तीनों) लगाया है। वहीं पदोन्नति के बाद उप अधीक्षक बंशीलाल पाण्डर को लीव रिजर्व अजमेर रेंज रखा गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.