script

पहले चाय बनाकर किया नाश्ता, आराम करने के बाद यूं पार किया माल

locationअजमेरPublished: Oct 29, 2017 03:33:49 pm

Submitted by:

raktim tiwari

कई माह में चोरों ने कई मकानों को निशाना बनाया, लेकिन पुलिस इन वारदातों का सुराग नहीं लगा सकी है।

cash and jewllery theft in ajmer

cash and jewllery theft in ajmer

चारों ने बी. के. कौल नगर क्षेत्र में दो सूने मकानों को निशाना बनाया। चोर यहां से नकदी व चांदी के जेवर व बैंक की लाखों की एफडी आदि ले गए। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बी. के. कौल नगर में पिछले कई माह में चोरों ने कई मकानों को निशाना बनाया, लेकिन पुलिस इन वारदातों का सुराग नहीं लगा सकी है।एक मामले में तो चोरों ने वारदात से पहले तसल्ली से चाय बनाई और नमकीन आदि का नाश्ता करने के बाद वारदात को अंजाम दिया।
केस-1
पुलिस के अनुसार बी. के .कौल नगर स्थित जी. एल. मालाकार के सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। बड़ौदा ग्रामीण बैंक से सेवानिवृत्त मालाकार परिवार सहित सांभर गए थे। पीछे से चोर उसके मकान में घुस गए। चोरों ने पहले घर की रसोई में चाय बनाई, नमकीन आदि का नाश्ता किया। मौके पर गिलास व खाने-पीने का सामान बिखरा मिला। चाय नाश्ता करने के बाद वारदात को अंजाम देते हुए करीब 50 हजार की नकदी, जेवर व 20 लाख रुपए की एफडी ले गए। वारदात की जानकारी शनिवार को मकान मालिक के घर लौटने पर हुई।
केस-2

बीमार पिता को इलाज के लिए जयपुर ले जाने के बाद चोरों ने पीछे से सूने मकान को निशाना बनाया। चोरों ने मकान का सामान अस्त-व्यस्त कर दिया और आलमारियां तोड़ कर उनसे नकदी व हजारों के जेवर ले गए। चोरों ने इसी मकान को 24 अप्रेल को भी निशाना बनाया था।
गौरव पाटौदी ने बताया कि वह बीमार पिता की जांच कराने परिवार सहित जयपुर गया था। परिवार सहित वह शनिवार को यहां पहुंचा तो घर का सामान बिखरा मिला। चोरों ने आलमारियां तोड़ कर तीन हजार की नकदी, कैमरा व जेवरात ले गए। पाटौदी ने बताया कि करीब छह माह पूर्व भी चोरों ने उसके मकान को निशाना बनाया था। पुलिस दोनों ही मामलों का सुराग नहीं लगा सकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो