कमाल का शौक - लक्जरी लाईफ जीने के लिए यह करते थे गंदे काम

कमाल का शौक - लक्जरी लाईफ  जीने के लिए यह करते थे गंदे काम
bikers gang theft

raktim tiwari | Updated: 30 Jan 2017, 11:34:00 AM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

शहर में महिलाओं से पर्स लूटने वाली बाइकर्स गैंग के चारों आरोपितों ने विभिन्न स्थानों पर 16 वारदातें करना कबूल किया है। आरोपित युवक अपने शौक पूरे करने के लिए वारदातों को अंजाम देते थे।

शहर में महिलाओं से पर्स लूटने वाली बाइकर्स गैंग के चारों आरोपितों ने विभिन्न स्थानों पर 16 वारदातें करना कबूल किया है। आरोपित युवक अपने शौक पूरे करने के लिए वारदातों को अंजाम देते थे। 


आरोपितों को अदालत के आदेश पर दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया।

क्रिश्चियनगंज थानाप्रभारी विजेन्द्रसिंह ने बताया कि बाइकर्स गैंग के पाली रास प्रतापगढ़ हाल ईदगाह कॉलोनी निवासी विक्रम सिंह, भिनाय हीरापुरा हाल ईदगाह कॉलोनी निवासी मुकेश प्रजापत, भिनाय सरगांव हाल ईदगाह कॉलोनी निवासी हंसराज व ईदगाह कॉलोनी निवासी सुलेमान को पुलिस ने पकड़ा था। 


आरोपितों को रविवार को न्यायालय पेश किया गया, जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। आरोपितों ने क्रिश्चियन गंज, सिविल लाइन और अलवर गेट क्षेत्र से 16 वारदातें करना कबूल की है, जबकि पुलिस को और वारदातें खुलने की उम्मीद है।

पैसे व मोबाइल निकाल फेंक देते थे

बाइकर्स गैंग के लुटेरे पर्स छीनने के बाद पर्स से मोबाइल फोन और पैसे निकालकर पर्स को सूनसान जगह एवं नाले में फेंक देते थे। पुलिस के हत्थे चढ़े चारों युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है।

यहां वारदात करना कबूली

पुलिस ने बताया कि चारों आरोपितों ने रामनगर फ ॉयसागर रोड़, ग्लिट्ज सिनेमा के पास, फ ॉयसागर रोड़, मित्तल अस्पताल के पास, वृंदावन गार्डन के पास, अलखनंदा कॉलोनी वैशाली नगर, चौधरी कॉलोनी वैशाली नगर, सागर विहार कॉलोनी वैशाली नगर ।


स्टीफ न तिराहा, बलदेव नगर, पंचशील नगर, पुरानी चौपाटी के पास, कचहरी रोड़ मस्जिद के पास, राजा साइकिल चौराहा के पास से महिलाओं के पर्स छीनने की वारदात कबूल की है। इसमें से कुछ राह चलती महिलाओं के भी पर्स छीने है।

 


 


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned