scriptबिजली कनेक्शन काटने से आहत हुआ तो दे डाली बम से उड़ाने की धमकी | Threatened to blow up the bomb if hurt by cutting the power connection | Patrika News

बिजली कनेक्शन काटने से आहत हुआ तो दे डाली बम से उड़ाने की धमकी

locationअजमेरPublished: Feb 26, 2020 01:39:29 pm

Submitted by:

manish Singh

दरगाह के बम से उड़ाने की धमकी मामला, सिविल लाइन व जिला स्पेशल टीम ने किया जयपुर से गिरफ्तार, आरोपी अरांई क्षेत्र का रहने वाला

बिजली कनेक्शन काटने से आहत हुआ तो दे डाली बम से उड़ाने की धमकी

बिजली कनेक्शन काटने से आहत हुआ तो दे डाली बम से उड़ाने की धमकी

अजमेर. फार्म हाउस का बिजली कनेक्शन कांटने से आहत हुए युवक ने कलक्टर को दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बुधवार सुबह उसकी गिरफ्तारी दिखाई। जिसमें युवक ने खुलासा किया कि बिजली का बिल का नियमित भुगतान के बावजूद विद्युत विभाग ने उसके फार्म हाउस का कनेक्शन काट दिया। जिससे वह कुछ समय से आहत था।
थानाप्रभारी डॉ. रवीश कुमार सामरिया ने बताया कि अरांई निवासी संदीप पंवार को मंगलवार रात को जयपुर से गिरफ्तार किया। आरोपी संदीप ने बताया कि उसका अरांई में फार्म हाउस है। कुछ माह पहले विद्युत विभाग ने फार्म हाउस का बिजली का कनेक्शन काट दिया जबकि वह लगातार बिल का भुगतान कर रहा है। बिल के भुगतान के बावजूद बिजली कनेक्शन नहीं जोड़ा गया। उसने विद्युत विभाग के अधिकारियों से बार-बार कहा लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। आखिर अधिकारियों को दहशत में लाने के लिए उसने यह रास्ता अपनाया।
दरगाह को बम से उड़ा दूं तो…
डॉ. सामरिया ने बतयाा कि संदीप ने मंगलवार दोपहर जिला कलक्टर अजमेर के लैड लाइन नम्बर पर कॉल किया। जिस पर उसने कहा कि मैं दरगाह को बम से उड़ा दूं तो। क्या आप मुझे पकड़ लो गे.., मैं बम से उड़ा दूंगा। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के आदेश पर सक्रिय हुई जिला स्पेशल टीम प्रभारी दिनेश जीवनानी, हैडकांस्टेबल जगमाल दायमा समेत अन्य ने उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेक कर ली। पहचान सामने आने के बाद उसे जयपुर से हिरासत में लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो