scriptthree boys died due to drowning | पानी में बुझ गए दो घरों के तीन चिराग | Patrika News

पानी में बुझ गए दो घरों के तीन चिराग

नाडी व एनिकट का पानी दो परिवारों की खुशियों को लील गया। इसने दो घरों के तीन चिराग को बुझा दिया। ब्यावर के समीपवर्ती क्षेत्र में एक ही दिन में नाडी व एनिकट में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इनमें दो सगे भाई भी शामिल हैं, जो स्कूल गए थे। और वहां से लौटकर आई तो उनकी नाडी में डूबने से मौत की दुखद खबर

अजमेर

Published: July 08, 2022 07:53:06 am

ब्यावर.

जिले में गुरुवार को नाडी व एनिकट का पानी दो परिवारों की खुशियों को लील गया। इसने दो घरों के तीन चिराग को बुझा दिया। ब्यावर के समीपवर्ती क्षेत्र में एक ही दिन में नाडी व एनिकट में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। इनमें दो सगे भाई भी शामिल हैं, जो स्कूल गए थे। और वहां से लौटकर आई तो उनकी नाडी में डूबने से मौत की दुखद खबर। वहीं एक अन्य हादसे में बालक एनिकट में डूब गया। वह घर से खेत पर रखवाली करने गया था।
पानी में बुझ गए दो घरों के तीन चिराग
पानी में बुझ गए दो घरों के तीन चिराग
सदर थाना क्षेत्र में अलग-अलग दो स्थानों पर पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हाे गई। ग्राम रावला बाडिया में दो भाईयों की नाडी में डूबने से मौत हो गई। दोनों भाई गुरुवार सुबह स्कूल गए थे। इनके वापस नहीं लौटने पर परिजन ने तलाश शुरू की तो बच्चों के शव पास में ही एक नाडी में मिले। इसी तरह ग्राम मांडावास में एक बालक की एनिकट में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिए।
पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार को ग्राम रावला बाडिया के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कक्षा चौथी में अध्ययनरत अरबाज खान एवं दूसरी कक्षा में अध्ययनरत आरिफ स्कूल गए थे। विद्यालय की छुट्टी 1 बजे हो जाती है। इसके बाद भी बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई।
उन्हाेंने बच्चों की तलाश शुरू की। इस दौरान एक नाडी के बाहर बच्चों के कपड़े मिले। नाडी में तलाश करने पर दोनों बच्चे मिल गए, लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं। सूचना मिलने पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने उन्हें ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिए गए।
एनिकट में डूबने से बालक की मौत

ग्राम मांडावास में गुरुवार को एनिकट में बालक का शव मिला। वह घर से खेत पर जाने के लिए निकला था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस के अनुसार मांडावास निवासी 12 वर्षीय अशफाक अपने खेत की रखवाली करने गया था।
बताया जा रहा है कि रास्ते में एनिकट में भरे पानी को पार करने के दौरान डूब गया। शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान एनिकट में भरे पानी में शव दिखाई दिया। परिजन की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

नीतीश कुमार ने कहा, 'BJP ने हमेशा किया अपमानित, की कमजोर करने की कोशिश'JDU ने BJP से गठबंधन तोड़ने का किया ऐलान, RJD के साथ है प्लान तैयारBihar Political Crisis Live Updates: थोड़ी देर में तेजस्वी संग राजभवन पहुंचेंगे नीतीश, उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मैटेरियल बतायाGoogle: अमरीका के गूगल स्थित डेटा सेंटर में बड़ा हादसा,आग लगने से तीन कर्मचारी झुलसे, सेवाएँ बाधित होने की आशंकाकेजरीवाल का दावा- राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर है AAP, किसी पार्टी को कैसे मिलता है राष्ट्रीय दल का दर्जा?40 साल के सियासी सफर में 17 साल से सत्ता में नीतीश कुमार, लेकिन पुराने सहयोगियों को कई बार दे चुके हैं दगाBJP के मंत्रियों के इस्तीफे पर सभी ने साधी चुप्पी, क्या खेल है अभी बाकी, या फिर पलट सकता है पासाताइवान का चीन समेत दुनिया को संदेश: चीन के सैन्य अभ्यास के तुरंत बाद ताइवान ने भी शुरू की Live Fire Artillery Drill, बज गए युद्ध के नगाड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.