दो लडक़ों और एक लडक़ी के शव को इस हालत में देख फैली सनसनी, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

दो लडक़ों और एक लडक़ी के शव को इस हालत में देख फैली सनसनी, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

dinesh saini | Publish: May, 29 2018 12:39:05 PM (IST) | Updated: May, 29 2018 12:39:59 PM (IST) Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर किशनगढ़ के रामदेव कॉलोनी की घटना...

अजमेर। अजमेर जिले के किशनगढ़ के रामदेव कॉलोनी में तीन नाबालिग के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कॉलोनी के पास आव के बाहर दो नाबालिग लड़के और एक लड़की का शव मिला है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवा दिया है जहां पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

गांधी नगर थाना प्रभारी भागसिंह ने बताया कि छोटा नरेना हाल रामदेव कॉलोनी निवासी सुनील मेघवंशी, रामदेव व सोनू मेघवंशी ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से कुछ पाउच मिले है जो किसी विषाक्त पदार्थ के है। पुलिस से शव मोर्चरी में रखवा दिए है। पुलिस को अभी तक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। साथ ही पुलिस को यह भी पता नहीं चल सका है कि आखिर तीनों ने एक साथ आत्हत्या क्यों की है।

पुलिस मामले को हत्या से भी जोड़ की देख रही है और इस पहलु से भी जांच कर रही है। लेकिन मृतकों के शरीर से कोई चोट के निशान नहीं मिले है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

 

वहीं दूसरी ओर... पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पुजारी पर हमला
पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में सोमवार दोपहर मंदिर की सुरक्षा को धत्ता बताते हुए एक व्यक्ति घातक हथियार लेकर मंदिर के गर्भ गृह तक चला गया। उसने वहां प्रसाद बांट रहे पुजारी महादेव पूरी पर कातिलाना हमला कर दिया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से मंदिर में हडक़ंप मच गया। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने हमला करने वाले को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने हमला करने के दौरान कहा कि मेरा नाम डॉ. अशोक मेघवाल है, राष्ट्रपति का अपमान क्यों किया। यह कहते हुए आरोपी ने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पुजारी पर हमला बोल दिया। घायल महादेव पुरी को इलाज के लिए चिकित्सालय पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। ब्रह्मा मंदिर के गर्भगृह के बाहर पुजारी पर हुए हमले ने एक बार फिर ब्रह्मा मंदिर की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned