ट्रक-कार की भिड़ंत में तीन की मौत, नौ घायल

धौलपुर-करौली मार्ग पर हुई हुआ हादसा, करौली स्थित कैलादेवी मंदिर दर्शन को जा रहे थे लोग

धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-११ बी स्थित सरमथुरा थाने के बड़ागांव के समीप शनिवार देर रात ट्रक-कार की भिड़त में कार सवार तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि नौ जने घायल हो गए। घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल है। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एक गांव के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

By: Dilip

Published: 28 Feb 2021, 11:24 PM IST

सरमथुरा(धौलपुर). धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-११ बी स्थित सरमथुरा थाने के बड़ागांव के समीप शनिवार देर रात ट्रक-कार की भिड़त में कार सवार तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि नौ जने घायल हो गए। घायलों में महिलाएं व बच्चे भी शामिल है। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एक गांव के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए करौली जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतक व घायलों के परिजन को दे दी है। दुर्घटना के बाद ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-११ बी स्थित सरमथुरा थाने के बड़ागांव के समीप शनिवार रात करीब 2 बजे करौली से आ रहे एक ट्रक की धौलपुर की तरफ से आ रही एक कार से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए करौली जिले के लिए रवाना किया। यहां कार चालक देवेन्द्र(२७) पुत्र प्रेम सिंह निवासी-गहरा कलां जिला आगरा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उज्जवल (८) पुत्र-दीपक और वैष्णवी (९) पुत्री राकेश, निवासी गांव धनौली जिला आगरा की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

घटना में कार सवार सुरेश पुत्र ओमप्रकाश, कमलेश पत्नी दीपक, गायत्री पत्नी लज्जाराम, नव्या पुत्री दीपक, दीपक पुत्र लज्जाराम, पूजा पत्नी राहुल, सोम्या पुत्री राहुल, ईश्वरदेवी पत्नी सुरेश निवासी गांव धनौली जिला आगरा व मंजू पत्नी राकेश निवासी नामनेर थाना रकावगंज जिला आगरा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए करौली अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सरमथुरा थाना प्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि घटना में घायलों को हाइवे की एंबुलेंस से करौली के अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर चालक की मौत होने के कारण शव को सरमथुरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं, करौली के अस्पताल चौकी प्रभारी चन्द्र हुसैन ने बताया कि घटना में मृत लोगों का पोस्टमार्टम कराते हुए शव परिजन के सुर्पुद दिया गया है जबकि घायलों का इलाज जारी है।
कैलादेवी दर्शन को जा रहे

पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के गांव धनौली निवासी एक ही परिवार के लोग अपने रिश्तेदारों के साथ कार से सवार होकर कैला देवी (करौली) दर्शन के लिए जा रहे थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned