Accident-एक्सयूवी के उड़े परखच्चे, दो युवक की दर्दनाक मौत

हादसे में कार के तीन टुकड़े, किशनगढ़-ब्यावर हाईवे पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रोले की टक्कर से बिखरी कार

 

By: manish Singh

Published: 06 Dec 2020, 11:55 PM IST

अजमेर. आदर्शनगर थाने के निकट किशनगढ़-ब्यावर राजमार्ग पर शनिवार रात तेज रफ्तार ट्रोले ने कार को टक्कर मार दी। भीषण हादसे में कार के तीन टुकड़े होने के साथ ही कार सवार दोनों युवकों की चिकित्सालय में मौत हो गई। आदर्शनगर थाना पुलिस ने ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार किशनगढ़-ब्यावर राजमार्ग पर शनिवार रात तेज रफ्तार ट्रेलर ने बडग़ांव कट से राजमार्ग पर चढ़ी कार को टक्कर मार दी। ट्रोले की टक्कर इतनी भीषण थी कार तीन हिस्सों में बंट गई। कार सवार अजमेर के माकड़वाली गांव निवासी मुन्नालाल(32) पुत्र गोगाराम मेघवाल व महेन्द्र गुर्जर (28) पुत्र गंगाराम गुर्जर जख्मी हो गए। पुलिस ने घायलों को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। जहां महेन्द्र ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि मुन्नालाल को परिजन शहर के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान देर रात मुन्नालाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। जहां रविवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने सत्यनारायण गुर्जर की रिपोर्ट पर ट्रोला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दुर्घटना में बिखर गई कार

पुलिस ने अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक्सयूवी के तीन टुकड़े हो गए। आधीरात को वाहन की पहचान करना तक मुश्किल हो गया। घायल कार चालक की जेब से मिले दस्तावेज से पहचान की गई। इसके बाद परिजनों को इत्तला दी।


रेस्टोरेंट संचालक था मुन्नालाल

मुन्नालाल के पिता गोगाराम ने बताया कि उन्हें रात को दुर्घटना की सूचना मिली तो जेएलएन अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों कहां जा रहे थे, यह बताकर नहीं गए। उन्होंने बताया कि बेटा मुन्नाराल जनाना अस्पताल के निकट ढोला मारू रेस्टोरेंट चलाता था जबकि महेन्द्र अपने रिश्तेदार के रेस्टोरेंट पर काम करता था।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned