अहमदाबाद-दिल्ली स्पेशल ट्रेन का समय बदला

अजमेर से होकर चलने वाली यह गाड़ी सोमवार से संचालित हाोगी

By: CP

Published: 31 May 2020, 09:40 PM IST

अजमेर. अहमदाबाद-दिल्ली स्पेशल ट्रेन के समय में आंशिक परिवर्तन किया गया है। अजमेर से होकर चलने वाली यह गाड़ी सोमवार से संचालित हाोगी।

उत्तर-पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी अभय शर्मा के अनुसार ट्रेन नंबर 02915 अहमदाबाद-दिल्ली स्पेशल एक जून से अहमदाबाद से अपने पूर्व समयानुसार सायं 6.30 बजे के स्थान पर परिवर्तित समय 6.55 बजे प्रस्थान कर अगले दिन सुबह 10.10 बजे दिल्ली पहुंचेगी। अजमेर में इस ट्रेन का आगमन समय रात्रि 2.35 बजे और प्रस्थान समय रात्रि 2.45 बजे होगा। यह गाड़ी मेहसाना, ऊंझा, पालनपुर, आबूरोड, फालना, ब्यावर, अजमेर, जयपुर, गांधीनगर, दौसा, बांदीकुई, राजगढ़, अलवर, खैरथल व रेवाड़ी स्टेशनों पर ठहराव करेगी।

अजमेर. लॉकडाउन के दौरान मुंबई सहित महाराष्ट्र के अन्य क्षेत्रों में फंसे अजमेर जिले के श्रमिकों को लेकर रविवार को दोपहर 1.55 बजे स्पेशल ट्रेन अजमेर पहुंची। इस ट्रेन में जिले के 1330 प्रवासी महाराष्ट्र से अजमेर पहुंचे हैं।

ट्रेन के अजमेर पहुंचते ही जिला प्रशासन के अधिकारियों ने चरणबद्ध तरीके से यात्रियों को कोच से निकाला। स्टेशन के बाहर खड़ी बसों में यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए बैठाकर उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया। अजमेर पहुंचे श्रमिकों में से कई जिले के दूरदराज गांवों से भी हैं। जिनके पहुंचने का प्रशासनिक स्तर पर इंतजाम किया गया। अजमेर पहुंची श्रमिक स्पेशल में वड़ोदरा, अहमदाबाद और आबूरोड के श्रमिकों को भी उनके स्टेशन पर उतारा गया।

CP Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned