scriptट्रेक्टर ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, एक की मौत | Tractor tramples bike rider brothers, one dead | Patrika News

ट्रेक्टर ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, एक की मौत

locationअजमेरPublished: Oct 07, 2022 01:29:23 am

Submitted by:

Dilip

– दूसरा गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती- हादसे के बाद भाग निकला ट्रेक्टर
थाना क्षेत्र के गांव गनहेड़ी के पास गुरुवार सुबही एक ट्रेक्टर ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंद दिया। हादसे में पीछे बैठे छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बड़ा गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रेक्टर ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, एक की मौत

ट्रेक्टर ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, एक की मौत

राजाखेड़ा. थाना क्षेत्र के गांव गनहेड़ी के पास गुरुवार सुबही एक ट्रेक्टर ने बाइक सवार दो भाइयों को रौंद दिया। हादसे में पीछे बैठे छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बड़ा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शाम तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।
एएसआई दीनदयाल ने बताया कि गांव गनहेड़ी निवासी सगे भाई अजय और विजय बाइक से गांव जा रहे थे। यहां रास्ते में तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक में टक्कर मारते हुए भाग निकला। हादसे में विजय (१४) पुत्र गज सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा उसका बड़ा भाई अजय (१९) घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और अजय को इलाज के लिए जिला अस्तपाल ले गए। उधर, सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतक विजय के शव को कब्जे में लेकर शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। जहां दोपहर में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, हादसा कर भाग निकले ट्रेक्टर की जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, घटना में शाम तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।
आज विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित

धौलपुर. विद्युत निगम के 33/11 केवी सब स्टेशन कलक्ट्रेट का मरम्मत कार्य के कारण शुक्रवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक सम्बंधित सब स्टेशन से निकलने वाले 11 केवी आरएसी, शास्त्रीनगर, मित्तल कॉलोनी व सर्किट हाउस फीडरों से सम्बंधित क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो