सट्टे के लिए व्यापारी ने सरिए से भरा ट्रक कर दिया खुर्दबुर्द

कामयाबी : सट्टे में गंवाई रकम, पुलिस कर रही है आरोपी से पड़ताल, मिल संचालक से 27 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार

 

By: manish Singh

Published: 14 Oct 2021, 03:28 AM IST

अजमेर. आदर्शनगर थाना पुलिस ने रोलिंग मिल संचालक के साथ 27 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पड़ताल में आरोपी ने ऑनलाइन सट्टे की रकम अदा करने के लिए सरिये से भरा ट्रक खुर्दबुर्द करना कबूला। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।

एसपी जगदीशचन्द्र शर्मा के अनुसार धोखाधड़ी के मामले में जयपुर विराटनगर गणेशजी रोड निवासी विशाल शर्मा(30) पुत्र रविकांत शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ के बाद आरोपी को बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ 26 अगस्त को बालूपुरा रोड विवेक विहार कॉलोनी निवासी हाल बंशीवाला आयरन एण्ड स्टील रोलिंग मिल के संचालक सौरभ घई ने आदर्शनगर थाने को रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि आरोपियों ने बदनीयति से उसके साथ धोखाधडी की वारदात अंजाम दी। आरोपियों ने परिवादी की फर्म से करीब 27 लाख रुपए कीमत का लोहे का सरिया खरीद भुगतान नहीं किया।

कार्रवाई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) सीताराम प्रजापत, सीओ दक्षिण मुकेश कुमार सोनी के सुपरविजन में थानाप्रभारी सुगन सिंह, एसपाई कन्हैयालाल, सिपाही प्रतापसिंह, सुनील लक्षकार, गिरजाशंकर, राजू ने अंजाम दी।

सट्टे में गंवाई रकम
पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि आरोपी विशाल शर्मा को ऑनलाइन सट्टे की लत लग गई। जिससे उसे शुरुआत में तो अच्छा मुनाफा हुआ। उसने जीतने की उम्मीद में सवा करोड़ रुपए सट्टे में गंवा दिए। इसी बीच बुकीज को दांव पर लगाए रुपए चुकाने के लिए अजमेर से मंगवाया सरियों का ट्रक खुर्द-बुर्द कर दिया। उसके बदले जो रकम मिली वो सटोरियों को अदा कर दी।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned