scriptतस्करी : मक्का की आड़ में डोडा-पोस्त ले जाते ट्रक चालक व खलासी गिरफ्तार | Two accused arrested for doda-poppy smuggling | Patrika News

तस्करी : मक्का की आड़ में डोडा-पोस्त ले जाते ट्रक चालक व खलासी गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Nov 27, 2020 01:00:57 am

Submitted by:

suresh bharti

53 किलो डोडा-पोस्त बरामद, ट्रक को किया जब्त, पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान रुकवाया था ट्रक, पुलिस को देख घबराया चालक,तलाशी में मादक पदार्थ बरामद

तस्करी : मक्का की आड़ में डोडा-पोस्त ले जाते ट्रक चालक व खलासी गिरफ्तार

तस्करी : मक्का की आड़ में डोडा-पोस्त ले जाते ट्रक चालक व खलासी गिरफ्तार

अजमेर/चूरू. प्रदेश में मादक पदार्थों की तस्करी थम नहीं रही। शेखावटी क्षेत्र हरियाणा,नई दिल्ली व यूपी की सीमा से सटे हुए हैं। ऐसे में अपराध किस्म के लोग अन्तरराज्यीय वारदात कर फरार हो रहे हैं। पुलिस ऐसे तस्करों को पकड़ती भी है, लेकिन इनका नेटवर्क इतना मजबूत है कि पुलिस के संसाधन कम पड़ जाीते हैं।
चूरू जिले के सादुलपुर इलाके में मक्का की आड़ में डोडा-पोस्त तस्करी करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 53 किलो डोडा-पोस्त बरामद कर ट्रक को जब्त कर लिया।
ट्रक चालक को रोककर पूछताछ

डीएसपी रामप्रताप विश्नोई ने बताया कि हरियाणा सीमा स्थित गोठ्यां बड़ी पुलिस चौकी समीप थानाधिकारी गुरभूपेन्द्रसिंह ने नाकाबंदी के दौरान हरियाणा के हिसार की ओर जा रहे पंजाब नंबर के एक ट्रक चालक को रोककर पूछताछ की। इस दौरान चालक घबरा गया। पुलिस को आंशका हुई। ट्रक चालक संतोषजनक जवाब नहीं दे रहा था।
डोडा-पोस्त चित्तौडगढ़़ से भरकर पंजाब ले जाना बताया

इस पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो कट्टों में मक्का भरी हुई थी। नीचे प्लास्टिक कट्टों में 53 किलो डोडा पोस्त भरा मिला। इस पर पुलिस ने ट्रक चालक हरतेजसिंह जट सिख (30) निवासी पंजाब के फतेहगढ़ जिला अन्तर्गत बिलासपुर तथा खलासी समीर खां (21) निवासी गोरहाई खुर्द अहमदगढ़ संगरूर पंजाब को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में डोडा-पोस्त चित्तौडगढ़़ से भरकर पंजाब ले जाना बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो