scriptटायर फटने से एक कार डिवाइडर फांदकर दूसरी कार से जा टकराई,दो जनों की मौत | Two cars collided, two people dead including driver | Patrika News

टायर फटने से एक कार डिवाइडर फांदकर दूसरी कार से जा टकराई,दो जनों की मौत

locationअजमेरPublished: Aug 14, 2019 01:09:31 am

Submitted by:

suresh bharti

मृतकों की नीम का थाना निवासी अनिल वर्मा व जयपुर के महेश नगर निवासी मोहनलाल नागर के रूप में पहचान, हादसे में कार सवार एक महिला समेत दो बच्चे गंभीर घायल

Two cars collided, two people dead including driver

टायर फटने से एक कार डिवाइडर फांदकर दूसरी कार से जा टकराई,दो जनों की मौत

अजमेर. मौत किसी का इंतजार नहीं करती। पता नहीं किस रूप में और कैसे आ जाए। कभी-कभी तो विश्वास ही नहीं होता कि ऐसे भी किसी की मौत हो सकती है क्या? ऐसा ही एक हादसा सोमवार शाम जयपुर-अजमेर नेशनल हाइवे-8 पर हुआ।
एक परिवार जयपुर से कार के जरिए अजमेर की ओर आ रहा था। पाटन गांव समीप दूसरी कार का टायर फटने से वह असंतुलित होकर डिवाइडर फांद जयपुर से आ रही कार से जा टकराई। दुर्घटना इतनी भंयकर थी कि कारों के परखच्चे उड़ गए।
धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर जमा हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को किशनगढ़ अस्पताल पहुंचाया। बाद में इलाज के दौरान नीम का थाना निवासी अनिल वर्मा व जयपुर के महेश नगर निवासी मोहनलाल नागर ने दम तोड़ दिया। तीनों घायलों को अजमेर के अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों शव किशनगढ़ के यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।
एसएचओ मूलचंद वर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर पाटन क्षेत्र में पुरोहित होटल के पास दाहसा हुआ। दुर्घटना में कार सवार भावना नागर (35) बेटा मेहूल और बेटी समन घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को पहले यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से सभी को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया गया।
गंभीर हालत होने पर अनिल और मोहनलाल को बीच रास्ते से किशनगढ़ के मार्बलसिटी हॉस्पिटल लेकर आ गए। यहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। उधर, दुर्घाटनाकारित कार में सवार लोग मौके से भाग गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो