टायर फटने से एक कार डिवाइडर फांदकर दूसरी कार से जा टकराई,दो जनों की मौत

टायर फटने से एक कार डिवाइडर फांदकर दूसरी कार से जा टकराई,दो जनों की मौत

Suresh Bharti | Updated: 14 Aug 2019, 01:09:32 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

मृतकों की नीम का थाना निवासी अनिल वर्मा व जयपुर के महेश नगर निवासी मोहनलाल नागर के रूप में पहचान, हादसे में कार सवार एक महिला समेत दो बच्चे गंभीर घायल

अजमेर. मौत किसी का इंतजार नहीं करती। पता नहीं किस रूप में और कैसे आ जाए। कभी-कभी तो विश्वास ही नहीं होता कि ऐसे भी किसी की मौत हो सकती है क्या? ऐसा ही एक हादसा सोमवार शाम जयपुर-अजमेर नेशनल हाइवे-8 पर हुआ।

एक परिवार जयपुर से कार के जरिए अजमेर की ओर आ रहा था। पाटन गांव समीप दूसरी कार का टायर फटने से वह असंतुलित होकर डिवाइडर फांद जयपुर से आ रही कार से जा टकराई। दुर्घटना इतनी भंयकर थी कि कारों के परखच्चे उड़ गए।

धमाके की आवाज सुनकर लोग मौके पर जमा हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को किशनगढ़ अस्पताल पहुंचाया। बाद में इलाज के दौरान नीम का थाना निवासी अनिल वर्मा व जयपुर के महेश नगर निवासी मोहनलाल नागर ने दम तोड़ दिया। तीनों घायलों को अजमेर के अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों शव किशनगढ़ के यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।
एसएचओ मूलचंद वर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 पर पाटन क्षेत्र में पुरोहित होटल के पास दाहसा हुआ। दुर्घटना में कार सवार भावना नागर (35) बेटा मेहूल और बेटी समन घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को पहले यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से सभी को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया गया।

गंभीर हालत होने पर अनिल और मोहनलाल को बीच रास्ते से किशनगढ़ के मार्बलसिटी हॉस्पिटल लेकर आ गए। यहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। उधर, दुर्घाटनाकारित कार में सवार लोग मौके से भाग गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned