दो लाशों ने हिलाया पूरे अजमेर को, पुलिस को नहीं मिल रहा इनका क्लू

Manish Singh

Publish: Oct, 13 2017 08:57:18 (IST)

Ajmer, Rajasthan, India
दो लाशों ने हिलाया पूरे अजमेर को, पुलिस को नहीं मिल रहा इनका क्लू

दो लाश मिलने से अजमेर में सनसनी फैल गई। एक तारागढ़ पहाड़ी तो दूसरी रोडवेज बस स्टैंड पर मिली।

. अलग-अलग जगह दो लाश मिलने से अजमेर में सनसनी फैल गई। एक तारागढ़ पहाड़ी तो दूसरी रोडवेज बस स्टैंड पर मिली। तारागढ़ पर एक युवक का चार दिन पुराना शव मिलने से दरगाह क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस को शव के पास से विषाक्त की शीशी मिली है। संभवत: युवक ने विषाक्त सेवन कर आत्महत्या की है लेकिन पुलिस हत्या कर शव को जंगल में फेंकने की आशंका से भी इन्कार नहीं किया है। शव को जंगली जानवरों ने नोंच रखा था।

थानाप्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि तारागढ़ पहाड़ी की तलहटी में जादूगर पत्थर व लक्ष्मीपोल के बीच सुबह युवक का शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस के अनुसार शव 3 से 4 दिन पुराना हो चुका था। पहाड़ी इलाके में मानव शव की दुर्गंध फैली हुई थी। शव को जंगली जानवरों ने कई जगह से नोंचा ता। पुलिस एफएसएल टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण के बाद नमूने उठाए।

पुलिस ने शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखा है। पुलिस युवक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही युवक की मृत्यु के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस पहले मृतक की पहचान का प्रयास कर रही है। शिनाख्त के बाद ही हत्या या आत्महत्या की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

बस स्टैंड परिसर में मिली लाश

रोडवेज के केंद्रीय बस स्टैंड परिसर स्थित सुलभ कॉम्पलेक्स के पास एक युवक मृतावस्था में मिला। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखाया है। पुलिस के अनुसार सुबह बस स्टैंड परिसर में सुलभ कॉम्पलेक्स के पास युवक के मृतावस्था में पड़े होने की सूचना मिली। संभवत: युवक की मौत किसी बीमारी से हुई है। उसकी जेब में मिली अस्पताल की पर्ची में कैलाश पुत्र प्रभुलाल लिखा है। पुलिस उसकी शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned