सीएसएम मॉल में दो प्रतिष्ठान 72 घंटे के लिए सीज

-आरएएस देविका तोमर एवं आरपीएस प्रियंका रघुवंशी ने की कार्यवाही
-मास्क नहीं पहनने पर चौपाटी पर काटे बड़ी संख्या में चालान

-कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन पर जिला प्रशासन की कार्यवाही

By: bhupendra singh

Updated: 05 Apr 2021, 10:22 PM IST

अजमेर. पंचशील एवं वैशालीनगर के लिए नियुक्त इंसीडेन्ट कमांडर देविका तोमर ने पुलिस उप अधीक्षक प्रियंका रघुवंशी के साथ सीएसएम मॉल CSM Mall में बड़ी कार्यवाही की। यहां पेपे जीन्स एवं गेम वल्र्ड में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन पाया गया। इस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए इन प्रतिष्ठानों को सीज seize किया गया है।

जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त इंसीडेन्ट कमांडरों ने त्वरित कार्यवाही करते हुए व्यवसायिक प्रतिष्ठानों एवं दुकानों पर कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के लिए समझाइश की गई। विभिन्न स्थानों पर मास्क विहीन व्यक्तियों को मास्क पहनने के लिए पाबंद करने के साथ ही चालान काटे गए। देहली गेट, गंज क्षेत्र तथा चौपाटी पर बड़ी संख्या में चालान काटे गए।

कोरोना गाइड लाइन उल्लंघन पर 5 प्रतिष्ठान सीज
उपखंड अधिकारी अवधेश मीना ने बताया कि सोमवार को नसियां एवं देहली गेट क्षेत्र में कोरोना गाइड लाइन की पालना के संबंध में कार्यवाही की गई। कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन पाए जाने पर समीर रेस्टोरेंट देहली गेट के बाहरए नेशनल मेडिकल स्टोर देहली गेट, शराब की दुकान शोभराज होटल के पास, नामदेव टीकमचंद क्लोथ स्टोर नसिया के पास एवं नरेश क्लोथ स्टोर गंज को सीज किया गया। मास्क विहीन 11 व्यक्तियों पर कार्यवाही करते हुए 4900 रुपए वसूल किए गए।

read more: कोराना गाइडलाइन उल्लंघन पर होगी सख्ती :9 इंसीडेंट कमांडर चलाएंगे 15 दिन का विशेष

Corona virus
bhupendra singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned