scriptएक जिले से दूसरे जिले में ले जाकर बेच रहे थे हथियार, दो गिरफ्तार | two people are selling unauthorized arms | Patrika News

एक जिले से दूसरे जिले में ले जाकर बेच रहे थे हथियार, दो गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Sep 14, 2020 11:35:41 pm

Submitted by:

Amit

16 हजार में बेच रहे थे देसी कट्टा
पुलिस ने किया गिरफ्तार

Gangapur News: पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक जिले से दूसरे जिले में ले जाकर बेच रहे थे हथियार, दो गिरफ्तार

गंगापुरसिटी. कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए सोमवार को दो जनों को अवैध देशी कट्टों के साथ गिरफ्तार किया है।

कोतवाली पुलिस थानाधिकारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि सोमवार को गश्त के दौरान दो अलग-अलग स्थानों से दो जनों को मय देशी कट्टों के गिरफ्तार किया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि दिलीप खान निवासी टोकसी हाल किराएदार लोको कॉलोनी गंगापुरसिटी के कब्जे से अवैध देशी कट्टा (पोना) 315 बोर जब्त किया है। इसी प्रकार छावा रोड से देवी प्रकाश उर्फ कपिल निवासी छावा से एक अवैध देशी कट्टा बरामद किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर अलग-अलग आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी देवी प्रकाश उर्फ कपिल ने पुलिस की कड़ी पूछताछ में बताया कि वह गंगापुरसिटी व आस-पास के क्षेत्र में हथियार सप्लाई करता था। हथियार करौली जिले से लाकर गंगापुरसिटी में बेचना बताया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के मोबाइल को चैक करने पर ज्ञात हुआ कि आरोपी ने हथियार सहित अपने दोस्तों के साथ कई फोटो खींच रखे है। आरोपी देवी प्रकाश उर्फ कपिल के अनुसार उसने दिलीप खान को देशी कट्टा (पोना) करौली जिले से 16 हजार रुपए में लाकर दिया था। आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस की ओर से की गई धरपकड़ की कार्रवाई के दौरान हैड कांस्टेबल पुष्पेन्द्र सिंह, रामलखन, कांस्टेबल हनुमान, लक्ष्मीनारायण, राजमल, राकेश एवं बनवारी लाल शामिल रहे। (ब.उ.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो