scriptकामयाबी : अंतरराज्यीय डकैत गिरोह के दो लुटेरे यूपी से गिरफ्तार | Two robbery accused arrested | Patrika News

कामयाबी : अंतरराज्यीय डकैत गिरोह के दो लुटेरे यूपी से गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Sep 17, 2020 12:40:03 am

Submitted by:

suresh bharti

कल्पतरू पॉवर ट्रांसमिशन कम्पनी के गोदाम से लूट का मामला, अगस्त माह में 57 लाख रुपए का माल लूटकर ले गए थे शातिर, पुलिस ने कई जगह दी थी दबिश,यूपी के औरैया के गांव निवासी दो लुटेरों को पुलिस ने धर-दबोचा

कामयाबी : अंतरराज्यीय डकैत गिरोह के दो लुटेरे यूपी से गिरफ्तार

चूरू जिले के राजलदेसर पुलिस की गिरफ्त में लूट के आरोपित।

अजमेर/चूरू. अपराधी कितना ही शातिर हो। वह कानून के शिकंजे से बच नहीं सकता। पुलिस के हाथ काफी लंबे होते हैं। अपराधी को एक ना दिन कानून की पकड़ में आना ही पड़ेगा। इसका प्रमाण चूरू जिले के राजलदेसर थाना क्षेत्र में अगस्त माह के दौरान एनएच-11 स्थित गांव पायली के पास कल्पतरू पॉवर ट्रांसमिशन कम्पनी के गोदाम से लूट के बाद लूटरों की गिरफ्तारी है। लुटेरे शायद यह मानकर चल रहे थे कि राजस्थान पुलिस यूपी तक नहीं पहुंच पाएगी, लेकिन पुलिस ने लुटेरों को धर-दबोच लिया।
बंधक बनाकर लाखों का माल लूटा था

गौरतलब है कि लुटेरों ने गोदाम के कार्मिकों को बंधक बनाकर लाखों का सामन लूट लिया था। पुलिस ने इस मामले में दो जनों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी तेजवंतसिंह, हैडकांस्टेबल गोपालसिंह, कांस्टेबल कपिल मीणा, धन्नाराम की गठित टीम ने मोबाइल नंबरों की लोकेशन पर आरोपियों की तलाश के लिए कानपुर, आगरा, फतेहपुर यूपी, दिल्ली, गुरुग्राम सहित कई संभावित स्थानों पर दबिश दी थी। बुधवार को यूपी के औरैया के गांव नौगवां निवासी कोमलसिंह जाटव (30 ) व पप्पू उर्फ जसवंतसिंह जाटव (34) को बापर्दा गिरफ्तार कर अन्तरराज्यीय डकैती गिरोह का पर्दाफाश किया।
12 अगस्त रात की घटना

एसएचओ ने बताया कि कल्पतरू पावर ट्रांसमिशन कम्पनी पायली में प्रोजेक्ट मैनेजर सुरेशचन्द्र उपाध्याय ने 13 अगस्त को थाने में लिखित रिपोर्ट दी थी कि 12 अगस्त की रात 15-20 अज्ञात लोग कम्पनी के स्टार नं. 2 पर आए। उन्होंने गार्ड अरविन्दसिंह व कमलेश को बंधक बना लिया। बाद में कुल 57 लाख रुपए का माल लूटकर फरार हो गए। एसएचओ ने बताया कि लूट के आरोप में गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो