scriptराजमार्ग पर स्मैक बेचते दो तस्कर गिरफ्तार | Two smugglers arrested for selling heroin on the highway | Patrika News

राजमार्ग पर स्मैक बेचते दो तस्कर गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: Jan 20, 2022 05:24:26 pm

Submitted by:

manish Singh

कार्रवाई : गेगल थाना पुलिस की कार्रवाई, दोनों से 57 ग्राम स्मैक बरामद

राजमार्ग पर स्मैक बेचते दो तस्कर गिरफ्तार

राजमार्ग पर स्मैक बेचते दो तस्कर गिरफ्तार

अजमेर. गेगल थाना पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। उनसे 57 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में एएसपी अजमेर ग्रामीण सुमित मेहरड़ा के सुपरविजन में गेगल थानाप्रभारी नन्दू सिंह ने गश्त के दौरान प्रभावी कार्रवाई करते हुए दूदू दांतरी के माधोपुरा निवासी शंकर रेगर (35) व चितौडगढ़़ गंगरार जीवानाय का खेड़ा निवासी सुनिल बंजारा (19) को पकड़ा। तलाशी में आरोपियों से मादक पदार्थ की पुडिय़ा बरामद की। इसमें शंकर से 47 और सुनिल से दस ग्राम स्मैक मिली। पुलिस ने एनडीपीएस. एक्ट मे मुकदमा दर्जकर लिया। कार्रवाई में एएसआई रामाकिशन, विश्रामलाल, सिपाही सहीराम, महिपाल, राकेश, जीवन, प्रधान, प्रदीप शामिल थे। प्रकरण में पुष्कर थानाप्रभारी महावीर शर्मा को दी है।
आए थे मादक पदार्थ बेचने

पुलिस पुड़ताल में आया कि आरोपी मादक पदार्थ बेचने की फिराक में थे लेकिन आरोपियों को संदिग्ध हालात में घूमने की मुखबिर की सूचना पर गेगल थानाप्रभारी नन्दूसिंह व उनकी टीम ने मंगलवार रात कायड़ विश्रामस्थली के पास दबोच लिया।

गच्चा देने की कोशिश

गिरफ्त में आए आरोपियों ने गेगल थाना पुलिस को गच्चा देने की कोशिश की। आरोपियों ने पुलिस के नजदीक आते ही मादक पदार्थ की पुडिय़ा को धीरे से नीचे गिरा दिया। जिस पर पुलिस कर्मियों की नजर पड़ गई। पुलिस ने आरोपियों शंकर से 47 और सुनिल से दस ग्राम स्मैक मिली। मादक पदार्थ जब्त कर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो