scriptएक की परिवार के दो छात्रों की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम | Two Students Killed in Road Accident in Ajmer | Patrika News

एक की परिवार के दो छात्रों की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

locationअजमेरPublished: Nov 14, 2018 11:48:54 am

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

accident
अजमेर। केकड़ी में बुधवार सुबह जयपुर मार्ग पर सडक़ हादसे में दो स्कूली छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार जूनिया निवासी रोहित सेन एवं अमन सेन कक्षा 12 के विद्यार्थी है। दोनों बाइक पर कोचिंग के लिए केकड़ी आ रहे थे। नायकी के समीप सडक़ हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस 108 की सहायता से दोनों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने रोहित सेन को मृत घोषित कर दिया एवं अमन सेन को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया। अमन सेन की अजमेर में जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे का पता चलते ही जुनिया गांव में शोक की लहर दौड़ गई। दोनों छात्र एक ही परिवार के सदस्य हैं।
वहीं दूसरी ओर… सवारियों से भरी वैन की ट्रक से ज़बरदस्त भिड़ंत- छह की मौत
बीकानेर। राजस्थान में चुनावी हलचलों के बीच बुधवार सुबह-सुबह बीकानेर से बेहद दर्दनाक खबर सामने आई। यहां एक ट्रक और वैन के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 4 व्यक्ति घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा श्रीडूंगरगढ़ में हुआ। जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ के धर्मास गांव के पास ट्रक और वैन की बीच भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों में से घायलों को बाहर निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो