सडक़ हादसे में जीजा की मौत,साला गंभीर घायल,विवाह वाले घर में मचा कोहराम

गंगापुरसिटी मेगा हाइवे पर दो बाइकें आपस में भिड़ी,दो जनों की मौत,घायल युवक की २५ नवम्बर को शादी होनी है

By: suresh bharti

Updated: 22 Nov 2020, 12:28 AM IST

अजमेर/सवाईमाधोपुर. गंगापुर सिटी मेगा हाइवे पर शनिवार दोपहर सडक़ हादसे के बाद विवाह समारोह की तैयारियों में जुटे परिवार में मातम पसर गया। दो बाइकों की आमने सामने की भिड़न्त में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची बाटोदा पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर चीरघर में रखवाया। घायल दो युवकों को गंगापुर सिटी चिकित्सालय भेजा। इनमें से एकर घायल को जयपुर रैफर किया गया। हादसे की शिकार एक बाइक पर जीजा-साला सवार थे। इनमें जीजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ***** गंभीर घायल है। साले धर्मसिंह की २५ नवम्बर को शादी है। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर युवक के घर घर में कोहराम मच गया।
थानाधिकारी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे गंगापुर सिटी की ओर से आ रही बाइक बाटोदा की तरफ से आ जा रही बाइक से भिड़ गई। इससे बाइक सवार जाविद उर्फ चालीस (28) पुत्र पीरू निवासी हिंडौन एवं हरिराम (25) पुत्र प्रभु लाल बैरवा निवासी बिच्छीदोणा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं शहजाद पुत्र साबुद्दीन निवासी हिंडौन व धर्म सिंह पुत्र कमल बैरवा निवासी हरिपुरा घायल हो गए।

धर्म सिंह बैरवा जयपुर रैफर

दोनों घायलों को गंगापुर सिटी चिकित्सालय उपचार के लिए भेजा गया। इनमें से धर्म सिंह बैरवा को गंभीर स्थिति के कारण जयपुर रैफर किया गया। वहीं शहजाद का गंगापुर सिटी सामान्य चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। दोनों मृतकों का गंगापुर सिटी सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों बाइकों की भिड़ंत जोरदार थी।

घायल युवक की 25 को है शादी

हरिपुरा निवासी धर्मसिंह की 25 नवम्बर की शादी होनी है। शनिवार शाम लगन-टीका दस्तूर होना था। दोपहर को दुर्घटना में घायल होने पर धर्म सिंह को जयपुर अस्पताल में भर्ती कराया है। दूल्हे के जीजा की मौके पर मौत हो गई। इससे परिवार का खुशी भरा माहौल एकाएक गमगीन हो गया।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned