scriptUdaipur Murder: गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी को पहुंचाया एनआईए कोर्ट | Udaipur Murder: Gaus mohd. and Riyaz shift to NIA court | Patrika News

Udaipur Murder: गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी को पहुंचाया एनआईए कोर्ट

locationअजमेरPublished: Jul 02, 2022 11:00:12 am

Submitted by:

raktim tiwari

सुबह हाई सिक्योरिटी जेल प्रशासन टीम ने दोनों आरोपियों को जयपुर स्थित एनआईए कोर्ट पहुंचाया।

high security jail ajmer

high security jail ajmer

उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या (kanhyalal murder case) में शामिल गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी अब एनआईए के रडार पर है। उदयपुर सेशन कोर्ट के निर्देश पर शनिवार सुबह हाई सिक्योरिटी जेल प्रशासन टीम ने दोनों आरोपियों को जयपुर स्थित एनआईए कोर्ट ( NIA COURT)पहुंचाया। इनसे आतंकी संगठन से संबंध, फंडिंग, नेटवर्क तैयार करने जैसे मामलों पर पूछताछ की जा रही है।

28 जून को उदयपुर में कन्हैयालाल टेलर की निर्मम हत्या करने वाले गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी को 30 जून तथा साजिश में शामिल मोहसिन और आसिफ को 1 जुलाई की रात कड़ी सुरक्षा में उदयपुर से हाई सिक्योरिटी जेल (High security jail ajmer) में शिफ्ट किया गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c6akl

पढ़ें यह खबर भी: दरगाह कमेटी ने पारित किया बजट
अजमेर. ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह (garib nawaz dargah ajmer) का प्रबंधन संभालने वाली कमेटी ने शुक्रवार को वर्ष 2022-23 का बजट पारित किया। इसमें जायरीन की सुविधाओं और स्वच्छता पर राशि खर्च की जाएगी।

कमेटी के सदर शाहिद हुसैन रिजवी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सदस्यों ने बजट पर चर्चा की। रिजवी ने बताया कि एक वर्ष की अवधि में दरगाह के गेटों की चौड़ाई और सौंदर्यीकरण कार्य किया जाएगा। साथ ही जायरीन के लिए सुविधाओं में बढ़ोतरी और स्वच्छता पर खास जोर रहेगा। इस दौरान सदस्य बाबर अशरफ, सपात खान, मोहम्मद फारूक आजम, जावेद माजिद पारेख, कासिम मलिक, वसीम राहत अली खान तथा नाजिम शादान जेब खान, सहायक नाजिम डॉ. आदिल भी बैठक में शामिल हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो