बेकाबू वैन ने साइकिल सवार बालक को कुचला

दुर्घटना में तीन जने घायल

उपखंड के दिहोली थानांतर्गत स्टेट हाइवे पर पहाड़ी गांव के पास बुधवार देर शाम एक अनियंत्रित वैन ने साइकिल सवार 15 वर्षीय बालक को चपेट में लिया। उसके बाद वहीं सड़ककिनारे ट्रेक्टर से जा टकराई। जिसमें साइकिल सवार बालक अजितेंद्र पुत्र अनार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

By: Dilip

Updated: 19 Mar 2021, 01:01 AM IST

राजाखेड़ा. उपखंड के दिहोली थानांतर्गत स्टेट हाइवे पर पहाड़ी गांव के पास बुधवार देर शाम एक अनियंत्रित वैन ने साइकिल सवार 15 वर्षीय बालक को चपेट में लिया। उसके बाद वहीं सड़ककिनारे ट्रेक्टर से जा टकराई। जिसमें साइकिल सवार बालक अजितेंद्र पुत्र अनार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं वैन चालक दिनेश उसकी पत्नी और एक मासूम बच्चा भी घायल हो गए इसमें देवेंद्र को भी गंभीर चोटें आई हैं। दिहोली पुलिस ने बताया कि राजाखेड़ा की ओर से ट्रेक्टर आ रहा था, तो वहीं दूसरी ओर धौलपुर की ओर से वैन आ रही थी। वैन चालक अपनी गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और साइकिल सवार बालक को चपेट में लेकर ट्रेक्टर से जा टकराया।

गश्ती दल ने किए प्रयास

घटना की सूचना मिलते ही गश्ती दल के कांस्टेबल योगेंद्र सिंह व अन्य मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल अजितेंद्र को बिना एम्बुलेंस का इंतजार किए पुलिस वाहन में लेकर ही मरेना चिकित्सालय पहुंचे। प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल रवाना किया, लेकिन उनके जीवन बचाने के प्रयास काम नहीं आए और कुछ देर बाद ही बालक जीवन संघर्ष हार गया।

घटना में वैन में मौजूद दिनेश कुमार को भी गंभीर चोट लगी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि उसकी पत्नी और मासूम बालक को मामूली चोटें आई है। दिहोली पुलिस ने बताया कि ट्रेक्टर और वैन को मौके से ही पुलिस ने जब्त कर लिया है। गुरुवार को मृतक बालक के पिता अनार सिंह पुत्र चंदन सिंह बघेल ने वैन चालक के विरुद्ध तेज गति से अनियंत्रित वाहन चलकर दुर्घटना कारित करने और पुत्र की मृत्यु का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

वैन पर अशोक चक्र का निशान!

दुर्घटना कारित करने वाली वैन की नम्बर प्लेट पर अशोक चक्र का सिंबल नियमानुसार गलत लगाया गया है। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। गौरतलब है कि उपखंड में बड़ी संख्या में दोपहिया और चार पहिया वाहन चालक अपने वाहनों पर आर्मी, अशोक चक्र और प्रेस लिखवा लेते हैं। इस मामले में जांच व प्रभावी कार्रवाई की जाएगी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned