scriptट्रेलर की टक्कर से वैन चालक व राजकोट के जायरीन की मौत | Van driver and Zareen died due to trailer collision | Patrika News

ट्रेलर की टक्कर से वैन चालक व राजकोट के जायरीन की मौत

locationअजमेरPublished: Dec 05, 2021 03:03:25 am

Submitted by:

manish Singh

-सरवाड़ से जियारत कर अजमेर लौट रहे थे जायरीन, 4 घायल, राजकोट (गुजरात) से जियारत के लिए आए थे अजमेर

ट्रेलर की टक्कर से वैन चालक व जायरीन की मौत

ट्रेलर की टक्कर से वैन चालक व जायरीन की मौत

नसीराबाद (अजमेर). नसीराबाद-कोटा मार्ग पर शनिवार की देर शाम तेजगति से आ रहे एक ट्रेलर ने जायरीन से भरी वैन के टक्कर मार दी। वैन चालक समेत एक जायरीन युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि छह अन्य जायरीन युवक जख्मी हो गए। घायलों को जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया है।
जानकारी के अनुसार गुजरात राजकोट निवासी फुरकान, नजीर, लतीफ, हसनेन, तौसिफ, शौएब व साहिल कुरैशी अजमेर दरगाह जियारत कर शनिवार को सरवाड़ जियारत करने गए। देर शाम को अजमेर वापसी में नसीराबाद लोहरवाड़ा के निकट तेजगति से आ रहे ट्रेलर ने जायरीन से भरी वैन के टक्कर मार दी। हादसे में वैन चालक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि जायरीन साहिल कुरैशी(19) पुत्र सि²ीक कुरैशी ने नसीराबाद चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। प्रारंभिक पड़ताल में वैन चालक की पहचान विजय रावत के रूप में हुई। दुर्घटना में फुरकान, नजीर, हसनेन और लतीफ जख्मी हो गए जबकि शौएब, तौफिक के मामूली चोट आई। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जेएलएनएच के लिए रैफर कर दिया। नसीराबाद सदर थाना पुलिस प्रकरण में पड़ताल में जुटी है।
चालक की दर्दनाक मौत

दुर्घटना में वैन चालक की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के काफी देर बात मृतक की पहचान विजय रावत के रूप में हो सकी जबकि दुर्घटना में दम तोडऩे वाले दूसरे युवक की पहचान साहिल कुरैशी के रूप में की गई। हादसे में साहिल का बड़ा भाई नजीर कुरैशी भी जख्मी हो गया। उसके सिर में चोट आई। साहिल व नजीर अपने मित्रों के साथ अजमेर दरगाह जियारत करने आए थे।
आज होगा पोस्टमार्टम
सूचना मिलने पर सदर थानाधिकारी राजेश मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को नसीराबाद के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। चालक व एक जायरीन के मृत घोषित किए जाने पर शवों को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस रविवार को पोस्टमार्टम कराएगी। हादसे की सूचना पर दरगाह कमेटी के सहायक नाजिम डा. आदिल, खादिम समुदाय के लोग घायलों को राहत व मदद के लिए जेएलएन अस्पताल पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो