scriptवसुन्धरा का साहस महिला सशक्तिकरण की नायाब मिसाल – एसपी | Vasundhara's courage is a unique example of women's empowerment - SP | Patrika News

वसुन्धरा का साहस महिला सशक्तिकरण की नायाब मिसाल – एसपी

locationअजमेरPublished: Mar 06, 2021 11:34:16 pm

Submitted by:

Dilip

बहादुरी पर एसपी ने किया सम्मान, पुलिस में उपनिरीक्षक के लिए भेजा प्रस्ताव
हार्डकोर अपराधी धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का को छुड़ाने के आए डकैत साथियों से आरएसी जवान कमर के साथ मिलकर मुकाबला करने वाली वसुंधरा चौहान का जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्वागत किया।

वसुन्धरा का साहस महिला सशक्तिकरण की नायाब मिसाल - एसपी

वसुन्धरा का साहस महिला सशक्तिकरण की नायाब मिसाल – एसपी

धौलपुर. हार्डकोर अपराधी धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का को छुड़ाने के आए डकैत साथियों से आरएसी जवान कमर के साथ मिलकर मुकाबला करने वाली वसुंधरा चौहान का जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्वागत किया। इस मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बहादुर वसुंधरा को राजस्थान पुलिस में उपनिरीक्षक विशेष नियुक्ति के लिए राज्य सरकार को प्रस्ताव भेजे जाने की जानकारी भी दी।
एसपी शेखावत ने बताया कि हार्डकोर अपराधी धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का को गत ३ मार्च को भरतपुर की चालानी गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर छुडाने एवं चालानी गार्ड के हथियार छीनने की कोशिश को विफल किए जाने की घटना में अदम्य साहस, शौर्य एवं उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाली वसुंधरा चौहान पुत्री पोप सिंह चौहान निवासी शिवनगर कालोनी का एसपी कार्यालय बुलाकर सम्मान किया गया।
इस मौके पर कार्यालय पर मौजूद सभी पुलिस अधिकारियों व कार्मिकों ने वसुंधरा के कार्य की सराहना करते हुए शेखावत ने कहा कि वसुंधरा चौहान का अदम्य साहस युवाओं के लिए प्रेरणा दायक है और महिला सशक्तिकरण की नायाब मिसाल है। एसपी ने वसुंधरा चौहान की उल्लेखनीय बहादुरी को देखते हुए राजस्थान पुलिस अधीनस्थ सेवा के नियम के तहत राजस्थान पुलिस में उप निरीक्षक के पद पर विशेष नियुक्ति के लिए राज्य सरकार को प्रस्ताव भिजवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो