scriptvasundrha raje in ajmer pushkar | अजमेर पहुंची वसुंधरा राजे, स्वागत में उमड़े समर्थक बजाए ढोल-बाजे | Patrika News

अजमेर पहुंची वसुंधरा राजे, स्वागत में उमड़े समर्थक बजाए ढोल-बाजे

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

अजमेर

Published: November 26, 2021 03:48:08 pm

अजमेर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के स्वागत में शुक्रवार को अजमेर में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उमड़े। उनके स्वागत के लिए जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए। डीजे और ढोल की आवाज पर कार्यकर्ता नाचते दिखाई दिए। यहां रीजनल कॉलेज चौराहे सहित रास्ते में जगह-जगह उनका स्वागत किया। स्वागत को देख वे अभिभूत हो गई।
इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को पुष्कर पहुंची। यहां उन्होंने ब्रह्मा मंदिर के दर्शन किए। पश्चात बीच रास्ते में जगह-जगह साधु-संतों ने शॉल तलवार भेंट कर उन्हें जीतने का आशीर्वाद दिया। पुष्कर यात्रा के दौरान वसुंधरा राजे तो कुछ नहीं बोली। लेकिनअपने समर्थकों के जरिए उन्होंने शक्ति का एहसास करा दिया।
कालेश्वर महादेव मंदिर तिराहे पर प्रदर्शन साधु समाज के अध्यक्ष सेवानंद गिरि ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को तलवार भेंट करते हुए कहा कि राजस्थान की जनता आपका इंतजार कर रही है। वसुंधरा राजे की यात्रा के दौरान पुलिस के इंतजाम धरे रह गए। स्वागत के लिए हेलीपैड पर सैकड़ों की संख्या में मौजूद समर्थकों के साथ स्वागत करने के लिए उमड़ पड़े। ब्रह्मा मंदिर दर्शनों के दौरान समर्थक मंदिर की पूजा करने के दौरान उनके साथ-साथ मंदिर तक चले गए। अजमेर जाने के दौरान रामस्नेही संप्रदाय के रामद्वारा आश्रम पर राजे को संतो के स्वागत के लिए रुकना पड़ा। उन्होंने समस्याओं का स्वागत किया। वसुंधरा राजे को फिर जीत का आशीर्वाद दिया। इससे अवसर पर विधायक सुरेश सिंह रावत, भंवरसिंह पलाड़ा, धरोहर प्रोन्नति प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत, नगर पालिका अध्यक्ष कमल पाठक सहित अन्य मौजूद रहे।
अजमेर पहुंची वसुंधरा राजे, स्वागत में उमड़े समर्थक बजाए ढोल-बाजे
अजमेर पहुंची वसुंधरा राजे, स्वागत में उमड़े समर्थक बजाए ढोल-बाजे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.