scriptवाहन चोर गिरोह का खुलासा, चोरी के वाहनों के पुर्जे खोलकर कमाते से मुनाफा | Vehicle Thief Gang Revealed, Earning Profits By Opening Parties Of Sto | Patrika News

वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चोरी के वाहनों के पुर्जे खोलकर कमाते से मुनाफा

locationअजमेरPublished: Jan 25, 2021 07:38:43 pm

Submitted by:

manish Singh

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, अलवर गेट थाना पुलिस की कार्रवाई, 7 वारदातो का खुलासा व 7 मोटरसाइकिल बरामद

खुलासा : वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चोरी के वाहनों के पाट्र्स खोलकर कमाते से मुनाफा

खुलासा : वाहन चोर गिरोह का खुलासा, चोरी के वाहनों के पाट्र्स खोलकर कमाते से मुनाफा

अजमेर. दुपहिया वाहनों की चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान में सोमवार को अलवर गेट थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने दो वाहन चोर गिरफ्तार किए। उनसे चोरी की 7 बाइक बरामद की। पुलिस आरोपियों से गहनता से पड़ताल में जुटी है।
पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि जिले में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान में वाहन चोर नसीराबाद भवानीखेड़ा निवासी भवानी सिंह पुत्र लाडू सिंह रावत, गेगल गुडढ़ा निवासी कालू पुत्र दल्ला रावत को गिरफ्तार किया। पुलिस पड़ताल में उनसे चोरी की सात वारदातें कबूल करते हुए सात बाइक बरामद की।
एसपी शर्मा ने बताया कि 23 जनवरी को पहाडग़ंज नई बस्ती निवासी तरुण सैन ने अलवर गेट थाने पर बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने सैन की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्जकर पड़ताल शुरू की। मुखबिर की सूचना पर भवानीसिंह व कालू को हिरासत में लिया। पुलिस पड़ताल में आरोपियों से वाहन चोरी की वारदातें अंजाम देना कबूल किया। कार्रवाई को वृत्ताधिकारी दक्षिण मुकेश सोनी के सुपरविजन में एसएचओ सुनिता गुर्जर, हैडकांस्टेबल बहादुरसिंह, सिपाही ब्रज लाल, रामनरेश, सुखराम, जगदीश, टीकम सिंह, रामप्रताप शामिल है।
तरीका वारदात
पुलिस पड़ताल में सामने आाय कि भवानीसिंह रावत शहर में अलग-अलग स्थान से बाइक व स्कूटर चोरी की वारदातें अंजाम देने के बाद अपने मित्र कालू रावत को सस्ते दाम में बेचान कर देता है। पेशे से वाहन मिस्त्री कालू रावत चोरी के वाहनों के पाट्र्स अलग-अलग करके रिपेयरिंग के लिए आने वाली बाइक/स्कूटर में महंगे दामों में लगाकर मुनाफा कमा लेता है।
यहां अंजाम दी चोरी की वारदातें-
-सात पिपली बालाजी मंदिर के पास बिहारीगंज

-आईसीआईसीआई बैंक आदर्श नगर अजमेर
-एचडीएफसी बैंक पास आदर्श नगर अजमेर ।

-डीएवी शताब्दी स्कूल के पास आदर्श नगर अजमेर।
-पालोटेक्निक कॉलेज के पास माखुपुरा थाना आदर्श नगर अजमेर ।
-शालीमार कॉलोनी आदर्श नगर अजमेर।
-परबतपुरा बाईपास आदर्श नगर अजमेर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो