scriptVerification of the scene of incident done by the accused of murder | MURDER : हत्या के आरोपियों की सरेराह परेड | Patrika News

MURDER : हत्या के आरोपियों की सरेराह परेड

भारी जाप्ते के बीच आरोपियों को पैदल घुमाकर जनता में पुलिस के ध्येय वाक्य आमजन में विश्वास व अपराधियों में भय का संदेश दिया गया।

अजमेर

Published: April 01, 2022 03:13:59 am

रूपनगढ़ ( अजमेर ).

कुलदीप सिंह हत्याकांड में पुलिस ने गुरुवार को आरोपियों की सरेराह परेड निकाली। पुलिस आरोपियों को घटना स्थल की तस्दीक के लिए पैदल लेकर गई। इस दौरान भारी पुलिस जाप्ता मौजूद रहा।
MURDER : हत्या के आरोपियों की सरेराह परेड
MURDER : हत्या के आरोपियों की सरेराह परेड
पुलिस ने दिव्यांग कुलदीपसिंह हत्याकाण्ड के आरोपियों से मौका व घटना स्थल की तस्दीक कराई। भारी जाप्ते के बीच आरोपियों को पैदल घुमाकर जनता में पुलिस के ध्येय वाक्य आमजन में विश्वास व अपराधियों में भय का संदेश दिया गया।
READ MORE : चंद रुपयों के लालच में कर दी हत्या

विभिन्न थानों व पुलिस लाइन से आए भारी जाप्ते के बीच आरोपी गोविन्द ढ़ाका, भागीरथ डूक्या व कान्हाराम उर्फ कानजी जाट को घटना स्थल सहित विभिन्न स्थानों पर पैदल शिनाख्त कराई। इस कार्रवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण वैभव शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भूपेन्द्र शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रीति चौधरी, वृताधिकारी लोकेन्द्र दादरवाल, पुष्कर थानाप्रभारी महावीर शर्मा, रूपनगढ़ थानाप्रभारी अयूब खान, मदनगंज किशनगढ के नरपत सिंह, एएसआई जितेन्द्र कुमार सहित पुलिस जाप्ता मौजूद था।
READ MORE : पुलिसकर्मियों पर बरसाए पत्थर, लाठी-डंडों से किया हमला

अनजाने में चली बंदूक, शरीर पर लगे छर्रे, युवक की मौत

मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर) . निकटवर्ती चुंदड़ी गांव में क्रेशर मशीन पर काम करने वाले एक मजदूर युवक केे पास रखी टोपीदार बंदूक अचानक चल गई। बंदूक के छर्रे उसके पैरों एवं शरीर पर अन्य कई जगह लग गए।
बाद में अजमेर जेएलएन चिकित्सालय ले जाते समय बीच रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। किशनगढ़ थाना पुलिस ने शव चीरघर में रखवाया है। पुलिस शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाएगी। पुलिस ने प्रकरण में जांच शुरू कर दी है।
सीआई नरपतसिंह ने बताया कि जुगलीपुरा गांव निवासी करतार भील (35) अपने भाईयों के साथ चुंदड़ी स्थित क्रेशर पर काम करता था। शाम के समय करतार के पास मौजूद टोपीदार बंदूक अचानक चल गई और उसके छर्रे उसके शरीर पर लग गए।
उसकी आवाज सुन कर साथी एवं भाई उसे लेकर 108 एम्बुलेंस से राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय पहुंचे, जहां से उसे अजमेर जेएलएन चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। बीच रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।
बताया जा रहा है कि करतार इससे पहले खेतों की रखवाली आदि का काम किया करता था और उसके पास टोपीदार छर्रे वाली बंदूक थी। जो कि गफलत में चल गई और छर्रे उसके शरीर पर लग गए। हालांकि पुलिस प्रकरण के सभी पहलूओं पर जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

भारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...योगी की राह पर दक्षिण के बोम्मई, इस कानून को लागू करने वाला नौवां राज्य बना कर्नाटकSri Lanka Crisis: राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे की बची कुर्सी, अविश्वास प्रस्ताव हुआ खारिज900 छक्के, IPL 2022 में रचा गया इतिहास, बल्लेबाजों ने 15वें सीजन में बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्डIPL 2022 : 65वें मैच के बाद हुआ बड़ा उलटफेर ऑरेंज कैप पर बटलर नंबर- 1 पर कायम, पर्पल कैप में उमरान मलिक ने लगाई छलांगज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न होभाजपा के पूर्व सांसद व अजजा आयोग के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस पोस्ट से मचा बवाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.