scriptदर्शक देखेंगे मां और बेटी के प्रेम की अनूठी कहानी ‘मेरी गुडिय़ा | Viewers will see the unique story of mother and daughter's love 'Meri | Patrika News

दर्शक देखेंगे मां और बेटी के प्रेम की अनूठी कहानी ‘मेरी गुडिय़ा

locationअजमेरPublished: Dec 07, 2019 10:36:42 pm

Submitted by:

bhupendra singh

ल के अंदर आएगी मां की आत्मा
16 दिसंबर से सोमवार से शनिवार तक रात 8 बजे स्टार भारत पर होगा प्रसारित

दर्शक देखेंगे मां और बेटी के प्रेम की अनूठी कहानी 'मेरी गुडिय़ा

star bhart,star bhart,star bhart

मुम्बई से लौटकर भूपेन्द्र सिंह

स्टार भारत एक बेहद अनोखा शो मेरी गुडिय़ा जल्द ही अपने Viewers दर्शकों के लिए पेश करने जा रहा है। जहां पहली बार भारतीय टेलीविजन पर दर्शक एक गुडिय़ा को एक मां की भूमिका निभाते हुए देखेंगे। अपनी मौत के बावजूद अपनी बेटी की रक्षा करने के लिए तत्पर एक मां के अटूट प्रेम की unique story कहानी दर्शकों को पहली बार छोटे परदे पर दिखने वाली है।
यह शो राईटर गैलेक्सी फिल्म प्रोडक्शंन द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। इस शो में दर्शकों को लीड किरदार निभाते हुए एक्टर गौरव बजाज और ऐक्ट्रेस अलीशा पंवार दिखाई देने वाली हैं। ‘Meri Gudiya’ मेरी गुडिय़ा का सबसे अलग कॉन्सेप्ट ही इसे अन्य टीवी शोज से यूनीक साबित करने पर जोर देता है। आने वाले 16 दिसंबर को हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे यह शो दर्शकों के लिए चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। शो के कलाकार गौरव बजाज और अलीशा पंवार ने किया दिल्ली शहर का दौरा।
डॉल को देने पड़े 100 ऑडिशन

अब तक सीरियल व फिल्म के लिए आमतौर पर कलाकार ही ऑडिशन देते नजर आत हैं लेकिन इस सीरियल में वास्तविकता लाने के लिए डॉल को १०० ऑडिशन देने पड़े। इसके बाद इस सीरियल के लिए डॉल का चयन हुआ। यह हैवी डॉल है। नन्ही बच्ची की मां के गुजर जाने के बाद पिता दूसरी शादी कर लेता है। सौतेली मां उसे पसंद नहीं करती और दुख देती है। बच्ची की मां की आत्मा उसकी गुडि़या में आ जाती है और उसकी रक्षा करती है।
शिमला की है कहानी

मेरी गुडिय़ा शो मां और बेटी के अटूट प्रेम की कहानी है mother and daughter’s love। यह कहानी गुजराल परिवार से जुड़ी है जो शिमला में रहते हैं। राघवेंद्र गुजराल (गौरव एस बजाज) एक सफल बिजनेसमैन हैं, जो सदियों पुराना अपना पारिवारिक व्यवसाय करते हैं। इनका काम कॉफी के बाग़ानों का संचालन करना है। उनकी पत्नी माधुरी गुजराल (अलीशा पंवार) अपनी 4 साल की बेटी अवि (जेनिशा भादुरी) को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं। अवि माधुरी के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है और अवि भी अपनी मां माधुरी के बग़ैर अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकती। ऐसे में एक दिन अचानक माधुरी एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है और अवि इस दुनिया में बिल्कुल अकेली पड़ जाती हैं। अब अवि की एकमात्र दोस्त उसकी गुडिय़ा है जिसे उसकी मां ने उसे जन्मदिन पर उपहार में दिया था।
हमने बनाया डॉल को पॉजिटीव

अभिनेता गौरव एस.बजाज ने बताया कि मेरी गुडिय़ा भारतीय टेलीविजन पर प्रस्तुत किया जाने वाला एक यूनीक शो है। हम हिंदी सीरियल का पहला कांस्टेप्ट लेकर आए हैं जो गुडि़या को मां बेटी से जोडग़ा। इसमें इमोशन से भरे हुए उतार चढ़ाव है। यह मदर और डॉल का कॉम्बीनेशन है। अब तक अधिकतर फिल्म, सीरियल में डॉल (गुडि़या) को नकारात्मक भूमिका में ही दिखाया जाता था लेकिन हम पहली बार डॉल को पॉजिटिव रूप में दिखाया है। दर्शक इसे पसंद करेंगे।
मां की छत्रछाया बच्चों के लिए जरूरी

शो में मां का किरदार नभा रही अभिनेत्री अलीशा पंवार इसके लिए उन्होनेंं मां के रूप में कई बदलाव किए है। अपनी मां से भी टिप्स लिए हैं,पुराने फोटो देखे। मां वापस डॉल के रूप में आती है। यह मां की ममता की कहानी है यह किचन या फैमली ड्रामा नहीं है। डॉल के अंदर मां नजर आएगी आएगी। डॉल परदे पर रोती नजर आएगी। यह किरदार बहुत यूनिक और चैलेंजिंग है। मां की छत्रछाया में एक बच्चों के लिए बेहद जरूरी है। शो की स्टार कास्ट विदिशा श्रीवास्तव जल्द नजर आएंगी।
read more:

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो