स्ट्रेचर पर मतदान केन्द्र में पहुंचा युवक

Chandra Prakash Joshi

Updated: 16 Nov 2019, 10:45:22 PM (IST)

Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

अजमेर. पुष्कर पालिका चुनाव में मतदान के प्रति उत्साह एवं जज्बा देखते ही बना। यहां एक मतदाता युवक को एम्बुलेंस में मतदान केन्द्र तक लाया गया जहां स्ट्रेचर पर लेटाकर उसे बूथ पर ले जाया गया। स्ट्रेचर पर चार युवकों की मदद से पीडि़त मतदाता को बूथ में ले जाकर मतदान करवाया। युवक ने बताया कि मतदान सबका अधिकार है, इसका उफयोग करना चाहिए।

मतदान पर भारी जलसंकट, प्रत्याशी पहुंची पानी भरने: मतदान केन्द्र के बाहर मतदाताओं को मतदान का आग्रह करने के दौरान वार्ड 7 में प्रत्याशी उमा देवी को जानकारी मिली की जलापूर्ति हो रही है। इस दौरान वह घर पहुंची और पहले पानी भरने के बाद फिर मतदान केन्द्र पर पहुंची और अपने लिए वोट मांगे।

संत भी चुनाव में उतरे, निर्दलीय लड़ा चुनाव: पुष्कर में संत धीरजराम रामस्नेही ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा। पार्टी का टिकट नहीं मिलने पर संत ने चुनाव लडऩे का निर्णय किया। संत धीरज ने आज मतदाताओं का आशीर्वाद मांगा।
मतदान समाप्ति पर पुष्करराज के जयकारे: मतदान समाप्ति का समय होते ही राबाउमावि में के बाहर भाजपा, कांग्रेस व निर्दलीय प्रत्याशियों के समर्थकों ने पुष्करराज के जयकारे लगाए।

अपने रंग में पहुंचे मतदाता: पुष्कर में ऊंटों का संरक्षण करने वाले अशोक टांक विशेष वेशभूषा में मतदान करने पहुंचे तो , कई संत महात्माओं ने भी आमजन के साथ कतार में खड़े रहकर मतदान किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned