scriptकमरे में कर रहे थे गंदा काम, पुलिस ने दबोचा | Was doing dirty work in the room, police arrested | Patrika News

कमरे में कर रहे थे गंदा काम, पुलिस ने दबोचा

locationअजमेरPublished: Apr 08, 2019 01:10:51 am

Submitted by:

manish Singh

क्रिकेट में मैदान के बाहर लगाए जाने वाला ऑन लाइन सट्टे नेपकड़ ली रफ्तार

Was doing dirty work in the room, police arrested

कमरे में कर रहे थे गंदा काम, पुलिस ने दबोचा

मनीष कुमार सिंह.

अजमेर/किशनगढ़/नसीराबाद.

इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट में मैदान के बाहर लगाए जाने वाला सट्टे ने रफ्तार पकड़ ली है। किशनगढ़ में मदनगंज थाना पुलिस ने राजारेड़ी क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए 5 जनों को राजस्थान रॉयल्स-कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मैच पर सट्टा लगाते पकड़ा जबकि नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने तीन जनों को सट्टा लगाते पकड़ा। पुलिस ने उनसे लाखों रुपए का लेखाजोखा बरामद किया है।
पुलिस उप अधीक्षक गीता चौधरी के नेतृत्व में मदनगंज थाना पुलिस ने राजारेड़ी क्षेत्र में रविवार रात मकान पर दबिश दी। यहां पांच जनों को आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते पकड़ा। पुलिस ने उनसे सात मोबाइल व एक टीवी भी जब्त किया। यहां से पुलिस ने संजय रावत, अजय, सावन टांक, गिरीराज और शुभम् को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनसे 30 लाख रुपए का हिसाब-किताब बरामद किया। पुलिस ने उनके खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई की। पुलिस कार्रवाई में सीआई राजेन्द्र खंडेलवाल व घनश्याम मीणा शामिल थे।
Was doing dirty work in the room, police arrested
 

नसीराबाद में तीन गिरफ्तार

दूसरी कार्रवाई नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने अंजाम दी। थानाधिकारी कैलाश कुमार विश्नोई के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने शीश महल होटल में दबिश दी। यहां रॉयल चैलेन्जर बेंगलुरू व दिल्ली केपिटल के बीच खेले जा रहे मैच पर सट्टा लगाते भीलवाड़ा सुभाषनगर व्यास कॉलोनी निवासी रमेश चावला, कीर्तिनगर निवासी जगजीत सिंह उर्फ सोनी, चूरू अशोक प्रिन्टर वाली गली निवासी दीक्षान्त जोशी को गिरफ्तार कर लिया। तीनों ऑन लाइन सट्टा लगाते पकड़े गए। पुलिस ने यहां से एक एलईडी, टीवी, सेटटॉप बॉक्स, लेपटॉप, 9 मोबाइल फोन, 11 हजार 50 रुपए और 40 लाख रुपए का हिसाब किताब, एक कार, एक मोटरसाइकिल बरामद की।
खाइवाली कर रहे थे युवक

प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि रमेश, जगजीत, दीक्षान्त अजमेर और भीलवाड़ा के सटोरियों का ऑन लाइन सट्टे में खाइवाली कर रहे थे। पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी, षड्यंत्रपूर्वक सट्टे की खाइवाली, अन्य नाम से सिमकार्ड जारी करवाने का मामला दर्ज किया है।
Was doing dirty work in the room, police arrested
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो