scriptइसलिए लोगों के घरों में नहीं आया पानी | water crisis | Patrika News

इसलिए लोगों के घरों में नहीं आया पानी

locationअजमेरPublished: Oct 12, 2021 02:05:53 am

Submitted by:

tarun kashyap

स्मार्टसिटी के ठेकेदार की ओर से गलत लाइन जोडऩे के कारण बीते कुछ दिनों से लोगों के घरों में पानी नहीं आया

इसलिए लोगों के घरों में नहीं आया पानी

इसलिए लोगों के घरों में नहीं आया पानी

स्मार्ट सिटी के कार्यों में लापरवाही से बिगड़ी पानी की आपूर्ति

अजमेर. शहर में जगह-जगह स्र्माट सिटी के कार्यों से पेयजल आपूर्ति में बाधा आ रहा है। स्मार्ट सिटी के ठेकेदार की गलती से वैशालीनगर स्थित एलआईसी में बीते कई दिनों से पानी नहीं आया। वहीं गंज क्षेत्र में पानी की लाइन टूट गई।
एलआईसी कॉलोनी में स्मार्टसिटी के ठेकेदार की ओर से गलत लाइन जोडऩे के कारण बीते कुछ दिनों से लोगों के घरों में पानी नहीं आया। लगातार शिकायतों के बाद सोमवार को स्मार्ट सिटी के ठेकेदार और कार्मिक एलआईसी कॉलोनी पहुंचे। उन्हें देख मौके पर लोग एकत्र हो गए। प्राज्ञ जैन और राजेश्वर शर्मा ने उन्हें खूब उलाहना दिया। लोगों का कहना था कि बीते कई दिनों से क्षेत्र में पानी नहीं आ रहा है। इसके चलते उन्हें बड़ी दिक्कत हो रही है। इस बीच जलदाय विभाग के अभियंता विकास चौधरी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को शांत किया। पार्षद रूबी जैन ने भी अधिकारियों लगातार पानी नहीं आने का उलाहना दिया। बाद में देर शाम लाइन को दुरुस्त कर पानी का आपूर्ति कर दी गई।
बाबूगढ़ की छह सौ एमएम की लाइन टूटी

बाबूगढ़ से जा रही 600 एमएम की मेन राइजिंग लाइन सोमवार रात करीब पौने ९ बजे सीवरेज कार्य के दौरान टूट गई। नागफणी मोड़ पर सीवरेज की लाइन बिछाई जा रही थी। इस दौरान जेसीबी से लाइन टूट गई। इससे हजारों गैलन पानी बह गया। सूचना पर एईएन सुनील बाकलीवाल ने सप्लाई बंद कराई। लाइन क्षतिग्रस्त होने से मंगलवार को कई क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति प्रभावित रहेगी। इसके चलते सोमवार शाम को कमला बावड़ी, किशन गुरुनानी मौहल्ला में सप्लाई नहीं हुई। मंगलवार को हाई फस्र्ट के डिग्गी बाजार, पन्नीग्राम चौक, झूला मोहल्ला, खादिम मौहल्ले में जलापूर्ति नहीं हो सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो