scriptweapon renewal in Saramathura | सरमथुरा में हाथोंहाथ किए हथियारों के नवीनीकरण | Patrika News

सरमथुरा में हाथोंहाथ किए हथियारों के नवीनीकरण

कलक्टर भी पहुंचे

सरमथुरा कस्बे में बुधवार को उपखंड कार्यालय में शस्त्र अनुज्ञापत्र नवीनीकरण शिविर लगाया गया। शिविर में जिला कलक्टर राकेश जायसवाल की मौजूदगी में 40 शस्त्रों का नवीनीकरण किया गया। शिविर में जिला कलक्टर राकेश जायसवाल ने कहा कि लोगों को शस्त्र अनुज्ञापत्र नवीनीकरण के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

अजमेर

Published: December 23, 2021 01:58:07 am

धौलपुर. सरमथुरा कस्बे में बुधवार को उपखंड कार्यालय में शस्त्र अनुज्ञापत्र नवीनीकरण शिविर लगाया गया। शिविर में जिला कलक्टर राकेश जायसवाल की मौजूदगी में 40 शस्त्रों का नवीनीकरण किया गया। शिविर में जिला कलक्टर राकेश जायसवाल ने कहा कि लोगों को शस्त्र अनुज्ञापत्र नवीनीकरण के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। जिस पर लोगों की परेशानियों को देखते हुए प्रशासन ने शस्त्र अनुज्ञापत्र नवीनीकरण प्रकिया का सरलीकरण कर शिविर के माध्यम से अनुज्ञापत्र धारियों को राहत पहुंचाई है। जिससे लोगों को जिला मुख्यालय और पुलिस थानों में भटकने की आवश्यकता नहीं रहेंगी। शिविर में एसडीएम मनीष जाटव, कार्यवाहक तहसीलदार राजकुमार शर्मा, एएओ नीरज ठाकरे, विनोद माहेश्वरी, इंद्र कुमार वशिष्ठ, आकाश कटारा, चैयरमैन जलाल खान सहित अन्य विभागों के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।
सरमथुरा में हाथोंहाथ किए हथियारों के नवीनीकरण
सरमथुरा में हाथोंहाथ किए हथियारों के नवीनीकरण
रोजगार सहायता शिविर कल

धौलपुर. राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी नीति के तहत जिला प्रशासन एवं जिला रोजगार कार्यालय की ओर से एक दिवसीय रोजगार सहायता शिविर 24 दिसम्बर को रोजगार कार्यालय परिसर धौलपुर में आयोजित किया जाएगा। जिसके अंतर्गत बेरोजगार आशार्थियों को व्यावसायिक मार्गदर्शन दिया जाएगा। जिसमें बीजेएमसी धौलपुर, एमकेडी आगरा, भारतीय जीवन बीमा निगम सहित अन्य स्थानीय कम्पनियों द्वारा आशाथियों की भर्ती की जाएगी। स्टाफिंग कम्पनी अलवर द्वारा 10वीं, बारहवीं, आईटीआई फ्रेशर्स की भर्ती की जाएगी। जिला रोजगार अधिकारी रघुवीर सिंह मीणा ने बताया कि शिविर में राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। जिला उघोग केन्द्र व आरएसएलडीसी द्वारा योजनाओं की जानकारी प्रदान कर स्किल्ड प्रशिक्षण के आवेदन पत्र भरवाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि सभी बेरोजगार आशार्थी अपनी योग्यता सबंधी दस्तावेज तथा पासपोर्ट साइज फोटो साथ लेकर राज्य सरकार द्वारा निर्धारित कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए 24 दिसम्बर को प्रात: 10 बजे रोजगार कार्यालय धूलकोट धौलपुर में भाग ले सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.