scriptकिसी और के लिए नहीं,अपने लिए तो पहनो मास्क | Wear masks for yourself, not for anyone else | Patrika News

किसी और के लिए नहीं,अपने लिए तो पहनो मास्क

locationअजमेरPublished: Oct 20, 2020 11:18:36 pm

Submitted by:

Dilip

उपखण्ड अधिकारी ने किया मास्क वितरण
राज्य सरकार के निर्देश की पालना में विशेष जागरूकता अभियान चलाकर कोरोना महामारी के प्रति लोगों को सजग बनाने के लिए राजाखेड़ा उपखंड अधिकारी ब्रजेश कुमार मंगल के नेतृत्व में वाल्मीकि समाज के सहयोग से जरूरतमंदों को राजाखेड़ा रोडवेज बस स्टैंड पर कर्मचारियों, यात्रियों व दुकानदारों को मास्क वितरित किए गए। वायरस से बचाव के उपाय भी बताए गए।

किसी और के लिए नहीं,अपने लिए तो पहनो मास्क

किसी और के लिए नहीं,अपने लिए तो पहनो मास्क

राजाखेड़ा. राज्य सरकार के निर्देश की पालना में विशेष जागरूकता अभियान चलाकर कोरोना महामारी के प्रति लोगों को सजग बनाने के लिए राजाखेड़ा उपखंड अधिकारी ब्रजेश कुमार मंगल के नेतृत्व में वाल्मीकि समाज के सहयोग से जरूरतमंदों को राजाखेड़ा रोडवेज बस स्टैंड पर कर्मचारियों, यात्रियों व दुकानदारों को मास्क वितरित किए गए। वायरस से बचाव के उपाय भी बताए गए।
उपखण्ड अधिकारी ने इस दौरान लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि जब तक वैक्सीन नहीं, तब तक मास्क ही वैक्सीन है। मास्क पहन कर व्यक्ति औरों की ही नहीं, वरन अपनी और अपने परिवार की ही सुरक्षा सुनिश्चित कर सकता है। कर्मचारियों ने केंद्र व राज्य सरकार के आदेशानुसार ‘2 गज दूरी, मास्क है जरूरी’ का संदेश दिया।
भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हमें मास्क लगाने का विशेष ध्यान रखना होगा और वायरस से खुद को और अपने परिवार को कोरोना से बचाना है। साथ ही मास्क वितरण कार्यक्रम में अधिशासी अधिकारी नगर पालिका राजाखेड़ा राहुल मित्तल, मोहर सिंह, नारायण सिंह तथा अन्य लोग भी उपस्थित रह
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो