scriptWeather News: Bright sunshine after heavy rain in Ajmer | Weather News: बरसात के बाद निकली धूप, धुजा रही बर्फीली हवाएं | Patrika News

Weather News: बरसात के बाद निकली धूप, धुजा रही बर्फीली हवाएं

बादलों की टुकडिय़ों के बीच धूप निकली। ओस और गलन के साथ बर्फीली हवाओं लोगों को धुजाए रखा।

अजमेर

Updated: January 22, 2022 10:49:10 am

अजमेर. झमाझम बरसात (Heay rain) और ओलावृष्टि (hail storm) के बाद शनिवार को भी मौसम का मिजाज बिगड़ा रहा। बादलों की टुकडिय़ों के बीच धूप निकली। ओस और गलन के साथ बर्फीली हवाओं लोगों को धुजाए रखा। अधिकतम तापमान 21.5, न्यूनतम तापमान 10.1 डिग्री पर पहुंच गया।
bright sunshine in ajmer
bright sunshine in ajmer
शुक्रवार देर रात अजमेर मेें ओलों संग हुई मूसलाधार बरसात (heavy rain) का मौसम पर असर नजर आया। शनिवार अलसुबह से तीखी सर्दी बनी रही। बादलों के परत हटते ही सूरज दिखा। धूप निकलनेे के बावजूद बर्फीली तेज हवाओं ने लोगों को धुजा दिया।
Related story: खबर का असर : ठंड में राहत: महकमा ही पिलाएगा अब रात्रि गश्त में तैनात पुलिसकर्मियों को चाय

वाहनों, पेड़-पौधों और जमीन पर गहरी ओस छाई रही। नलों का पानी बर्फ जैसा हो गया। घर-आंगन में सीलन और गलन ने जमकर सताया। लोग सिर से पैर तक गर्म कपड़ों मे लिपटे रहे। तेज सर्दी से बचने के लिए सड़कों-दुकानों के बाहर लकड़ी-कागज-पेड़ों के पत्तों के अलाव जलते दिखे।
Related story: Weather news : अजमेर में देर रात तेज बारिश, दरगाह के बाहर यूं बहा पानी, देखें वीडियो

करीब 60 मिलीमीटर पर बरसात
साल 2022 की जनवरी में अब तक 60 मिलीमीटर बरसात हो चुकी है। पहले 5 से 7 जनवरी तक इंद्रदेव शहर पर खासे मेहरबान रहे। इसमें सर्वाधिक 36.4 मिलीमीटर बारिश 7 जनवरी को हुई। इसके बाद 21 जनवरी को 16.0 मिलीमीटर बरसात ने भिगोया।
Related story: 'काले सोने के लिए खतरा है ज्यादा दिन कोहरा, गेहूं में होगा फायदा

Read more: शारीरिक दक्षता परीक्षा 25 को

अजमेर. उच्च न्यायालय में दायर याचिकाओं के आधार पर कांस्टेबल भर्ती-2019 के संशोधित लिखित परीक्षा परिणाम के आधार पर विभिन्न अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता और मापतौल परीक्षा 25 जनवरी को सुबह 6.30 बजे राजस्थान पुलिस एकेडमी स्टेडियम नेहरू नगर जयपुर में होगी।
heavy rain in ajmercoldness in ajmerbright sunshine in ajmer

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.