scriptWeather Report: Temprature change rapidly in ajmer | Weather Report: सर्द मौसम, हवा चलने से बढ़ी ठंडक | Patrika News

Weather Report: सर्द मौसम, हवा चलने से बढ़ी ठंडक

धूप निकलने के बाद भी मौसम में हल्की ठंडक कायम रही। लोग स्वेटर और शॉल पहने दिखे।

अजमेर

Published: November 08, 2021 09:48:07 am

अजमेर. नवंबर के पहले पखवाड़े में सर्दी बढ़ रही है। सोमवार सुबह पहाड़ों पर धुंध मंडराती रही। हवा चलने से मौसम में ठंडक घुली हुई है। न्यूनतम तापमान 14.5 डिग्री सेल्सियस रहा। पिछले तीन दिन में तापमान में 5 डिग्री की गिरावट आ चुकी है। हवा में घुली ठंडक के कारण सुबह से सर्द एहसास हुआ। पहाड़ों पर हल्की धुंध छाई रही। धूप निकलने के बाद भी मौसम में हल्की ठंडक कायम रही। लोग स्वेटर और शॉल पहने दिखे।
cold weather in ajmer
cold weather in ajmer
Read More: दो केंद्रों पर होगी व्याख्याता (आयुर्वेद) परीक्षा

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग के तत्वावधान में 11 से 13 नवम्बर तक व्याख्याता (आयुर्वेद और भारतीय चिकित्सा) संवीक्षा परीक्षा-2021 का आयोजन किया जाएघ्गा। अजमेर जिला मुख्यालय पर दो परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए पृथक व्यवस्था की जाएगी।
सहायक सचिव सुनील रांका ने बताया कि परीक्षा के लिए 700 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं। अजमेर जिला मुख्यालय पर राजकीय जवाहर सीनियर सेकंडरी स्कूल और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पुलिस लाइन में केंद्र बनाए गए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.