scriptयूं हुआ बारातियों का स्वागत…देखते रह गए सब | WelcomIngh to Barat | Patrika News

यूं हुआ बारातियों का स्वागत…देखते रह गए सब

locationअजमेरPublished: May 01, 2019 01:43:04 am

Submitted by:

manish Singh

श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार देर रात ग्राम किराप से बडग़ांव से ट्रक में सवार होकर लौट रहे बारातियों को भाग कर बचानी पड़ी जान

WelcomIngh to Barat

यूं हुआ बारातियों का स्वागत…देखते रह गए सब

बारातियों से मारपीट में 10 जने घायल

नसीराबाद(अजमेर).

श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार देर रात ग्राम किराप से बडग़ांव से ट्रक में सवार होकर लौट रहे बारातियों के साथ गैस प्लांट के पास 10-12 बाइक पर सवार होकर आए 20-25 लोगों ने मारपीट की। मारपीट में 10 बाराती घायल हो गए। उन्हें नसीराबाद के राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया गया।
जानकारी के अनुसार 2 दिन पूर्व बडग़ांव में हुए विवाह सम्मेलन में छेड़छाड़ की बात को लेकर सरवाड़ व बडग़ांव के कुछ लोगों के बीच झगड़ा हो गया था। घायल बडग़ांव निवासी पीरू, शहजाद, शाहरुख, इस्माइल, गुलजार, बशीर खां, भंवर खां, अल्ताफ , गढुर एवं अजीज घायल हो गए। अजीज ने बताया कि मंगलवार को वह बडग़ांव से बरात लेकर किटाप(भिनाय) गए। विवाह के बाद बडग़ांव लौट रहे थे। इस दौरान श्रीनगर राजमार्ग पर 20-25 लोग बाइकों पर सवार होकर आए और उनका ट्रक रुकवा कर उनके साथ लकड़ी पत्थरों से मारपीट की।
घायलों को करवाया भर्ती

हमले में घायलों को नसीराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीडि़तों की शिकायत पर नसीराबाद सदर थाना पुलिस पड़ताल में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो