scriptजेल भेजा तो इस युवक ने कोर्ट में की चोरी | When sent to jail, this young man stole in court | Patrika News

जेल भेजा तो इस युवक ने कोर्ट में की चोरी

locationअजमेरPublished: Dec 24, 2021 04:14:33 pm

पुराने मामले में जेल भेजने से खफा युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर पुष्कर कोर्ट परिसर में नकबजनी की वारदात कर डाली तथा एलइडी, प्रिन्टर व मोटरसाइकिल चुराते हुए कबाड़ी को बेच दिए। पुलिस टीम ने दो दिनों में घटना का पर्दाफाश करते हुए चोरी का सामान बरामद करते हुए कबाड़ी सहित तीन जनों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

जेल भेजा तो इस युवक ने कोर्ट में की चोरी

जेल भेजा तो इस युवक ने कोर्ट में की चोरी

पुष्कर. पुराने अपराधिक मामले में समर्पण करने के बाद जमानत मांगने के बदले जेल भेजने से खफा युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर पुष्कर कोर्ट परिसर में नकबजनी की वारदात कर डाली तथा एलइडी, प्रिन्टर व मोटरसाइकिल चुराते हुए कबाड़ी को बेच दिए। पुलिस टीम ने दो दिनों में घटना का पर्दाफाश करते हुए चोरी का सामान बरामद करते हुए कबाड़ी सहित तीन जनों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
प्रशिक्षु आईपीएस सुमित मेहरड़ा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 20 दिसम्बर को पुष्कर कोर्ट परिसर में ताले तोड़कर एलईडी, कम्म्यूटर स्क्रीन, प्रिन्टर व मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने साइबर टीम, पुराना अपराधिक रिकार्ड खंगालते हुए तीन युवकों को चोरी गया माल सहित गिरफ्तार किया है। इनमें नागौर जिले के थांवला के पास सोईजना की ढाणी निवासी 24 वर्षीय भागीरथ राजपूत, टेहला सरहद पर गुढ़ा जगमालोता गांव निवासी 22 वर्षीय गजेन्द्र सिंह सहित चोरी का माल खरीदने वाले शक्ति कॉलोनी थांवला के कबाड़ी पुखराज खटीक को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी निशानदेही पर व कब्जे से छह एलईडी, मॉनिटर, एक प्रिन्टर, मोटरसाइकिल व सामान बरामद कर लिया है।

ऐसे पकड़े गए आरोपी

थानाधिकारी महावीर शर्मा ने बताया कि भागीरथ राजपूत ने पुराने मामले में कोर्ट में समर्पण करके ट्रेलर पर काम पर जाना बताते हुए जमानत मांगी थी। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया। इसके बाद जमानत होने पर भागीरथ ने खुन्नस में अपने साथी गजेन्द्र के साथ मिलकर पुष्कर कोर्ट में चोरी की वारदात कर डाली तथा सामान कबाड़ी पुखराज को बेचने तथा एक एक एलइडी स्वयं ने रखना कबूल किया। साइबर व मौका रिकार्ड की जांच के बाद आरोपी भागीरथ को पकड़कर पूछताछ की तो वह टूट गया तथा उसने चोरी करने का कारण, तरीका व खुर्दबुर्द किए गए सामान की पूरी वारदात खोल दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो