गृह क्लेश! पत्नी व बेटे ने गला घोंटकर मौत के घाट उतारा, शव को रजाई से ढक कर गायब हो गए आरोपी

दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस ने लगाई टीमें, मृतक के भाई ने पुलिस में कराई नामजद प्राथमिकी, प्रथम दृष्टया मामला गृहक्लेश का लगता है,पुलिस जांच में जुटी

By: suresh bharti

Published: 24 Feb 2021, 01:49 AM IST

अजमेर/झुंझुनूं. सदर थाना इलाके के गांव तोगड़ा खुर्द में पत्नी ने अपने पति की गला दबाकर हत्या कर दी। इसमें बेटे ने भी पूरा सहयोग किया। किसी को इसकी भनक नहीं लग पाए। इसके लिए चारपाई पर शव रखकर रजाई से ढककर दोनों मां-बेटे गायब हो गए।

पुलिस को घटना की जानकारी तब लगी, जब मृतक का भाई सदर थाने में देर रात रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा। इसके तुरंत बाद पुलिस तोगड़ा खुर्द गांव में घटनास्थल पहुंची और मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए।

गले पर संदिग्ध निशान

निशानपुलिस ने बताया कि बंशीधर जाट निवासी तोगड़ा खुर्द ने रिपोर्ट दी कि उसका बड़ा भाई बलबीर जाट अलग घर में रहता था। उसके साथ उसकी पत्नी ओमपति व उसका बेटा सुनील रहते हैं। सोमवार शाम पांच बजे के करीब उसकी मौसी के लडक़े सुरेंद्र ने सूचना दी कि भाई बलबीर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। जब वह बलबीर के घर गया तो देखा कि एक चारपाई पर लाश रजाई से ढकी पड़ी थी। गले पर घोंटने के निशान थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

हत्या के बाद मां-बेटे फरार

तोगड़ा खुर्द के बलबीर जाट की गला घोंटकर हत्या करने के बाद दोनों मां-बेटे ओमपति व सुनील फरार हो गए। दोनों की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई हैं। मंगलवार देर शाम तक पुलिस को दोनों का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस हत्या की सूचना देने वाले मौसी के लडक़े सुरेंद्र से भी पूछताछ करेगी।

प्रथम दृष्टया हत्या की वजह गृह क्लेश

हत्या का कारण प्रथम दृष्टया पुलिस गृह क्लेश मानकर चल रही है। पुलिस रिपोर्ट में उसके छोटे भाई बंशीधर जाट ने दोनों मां-बेटे पर उसके भाई के साथ रोजाना झगड़ा करने का जिक्र किया है, जबकि पुलिस कई प्रकार के एंगल को लेकर जांच कर रही है।

घर पर ही रहता था बलबीर

बलबीर जाट ज्यादातर घर पर ही रहता था। बलबीर के दो बेटे हैं जिसमें एक घर पर जो हत्या में शामिल है तो दूसरा एयरफोर्स में नौकरी करता है।

हत्या के बाद आचरण संदिग्ध

गोपालसिंह ढाका, थानाधिकारी (सदर)जांच में प्रथम दृष्टया सामने आया है कि घटना के बाद का आचरण संदिग्ध है, क्योंकि किसी को सूचना नहीं दी गई। दोनों मां-बेटे फरार हो गए। जांच में यह भी सामने आ रहा है कि मामला गृह क्लेश का हो सकता है।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned