scriptमहिला ने वैक्सीनेशन टीम को कोबरा सांप से डराया, समझाइश पर लगवाया टीका | woman brought cobra snake of corona vaccination team in ajmer | Patrika News

महिला ने वैक्सीनेशन टीम को कोबरा सांप से डराया, समझाइश पर लगवाया टीका

locationअजमेरPublished: Oct 16, 2021 03:56:45 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

नागेलाव अस्पताल की चिकित्सा टीम डोर टू डोर कोरोना टीकाकरण करते हुए जब कालबेलिया डेरों में पहुंची तो डेरों में मौजूद महिला ने टीकाकरण कराने से इंकार कर दिया।

woman brought cobra snake of corona vaccination team in ajmer

नागेलाव अस्पताल की चिकित्सा टीम डोर टू डोर कोरोना टीकाकरण करते हुए जब कालबेलिया डेरों में पहुंची तो डेरों में मौजूद महिला ने टीकाकरण कराने से इंकार कर दिया।

पीसांगन (अजमेर)। नागेलाव अस्पताल की चिकित्सा टीम डोर टू डोर कोरोना टीकाकरण करते हुए जब कालबेलिया डेरों में पहुंची तो डेरों में मौजूद महिला ने टीकाकरण कराने से इंकार कर दिया। वह चिकित्सा टीम को पिटारे में बंद कोबरा सांप को पिटारे से बाहर निकाल कर डराने धमकाने लगी। चिकित्सा टीम की समझाइश के बाद वह और उसका पूरा परिवार टीकाकरण के लिए राजी हुआ।
ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी घनश्याम मोयल ने बताया कि टीकाकरण के शत-प्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने के उद्देश्य से इन दिनों ब्लॉक में डोर टू डोर टीकाकरण किया जा रहा है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नागेलाव में कार्यरत चिकित्सा प्रभारी चारु झा के निर्देशन में एएनएम किरण कोविड स्वास्थ्य सहायक नरेंद्र कुमार के अलावा आशा सहयोगिनी प्रीति चौहान व मंगलीदेवी चौधरी नागेलाव में कालबेलिया के डेरे पर पहुंचे।
यहां डेरे में मौजूद कमला पत्नी श्रवणनाथ ने डेरे में पिटारे में बंद कोबरा सांप को बाहर निकालकर चिकित्साकर्मियों को डराते धमकाते हुए टीकाकरण कराने से कर दिया। टीकाकरण टीम की समझाइश के बाद सभी का वैक्सीनेशन संभव हो सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो