महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश, आशागंज में चुराए थे गहने

-क्लॉक टावर थाना पुलिस की कार्रवाई, दो महिला चोर गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी का माल किया बरामद

By: manish Singh

Published: 12 Jan 2021, 01:51 AM IST

अजमेर. क्लॉक टावर थाना पुलिस ने आशागंज में सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात अंजाम देने वाली सांसी बस्ती की महिला चोर गैंग का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने गिरोह की दो महिलाओं को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का माल बरामद कर लिया। पुलिस उनसे पड़ताल में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक जगदीशचन्द्र शर्मा ने बताया कि जिले में बढ़ती चोरी व नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान में क्लॉक टावर थाना पुलिस ने 21 दिसम्बर को थाना क्षेत्र के आशागंज में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश कर दिया। वारदात सांसी बस्ती की महिला चोर गैंग ने अंजाम दी। पुलिस ने रामगंज भगवानगंज सांसी बस्ती निवासी बंटी पत्नी धर्मेन्द्र सांसी, फरीदाबाग सरकारी क्वाटर्स निवासी मंजू पत्नी नरेश सांसी को हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने 21 दिसम्बर रात आशागंज निवासी मीना उर्फ भगवती देवी के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने महिला चोर से 2 लाख रुपए कीमत की चोरी गई ज्वैलरी भी बरामद करने में कामयाबी हासिल की।

खुल सकती है वारदातें
पुलिस को गिरोह से क्लॉक व रामगंज थाना क्षेत्र में गतदिनों हुई चोरी, नकबजनी की कई वारदातें खुलने की संभावना है। पुलिस उनसे गहनता से पड़ताल में जुटी है। पुलिस कार्रवाई में थानाप्रभारी दिनेश कुमावत, उपनिरीक्षक महेन्द्रसिंह, हैडकांस्टेबल घासीराम, सिपाही भूपेन्द्र सिंह, विजेन्द्र सिंह, रतन सिंह, नरसी सिंह शामिल थे। इसमें रतन सिंह व नरसी का विशेष योगदान रहा।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned