scriptकोरोना के कारण घरों में किया योग | Yoga done at home due to corona | Patrika News

कोरोना के कारण घरों में किया योग

locationअजमेरPublished: Jun 22, 2021 12:31:19 am

Submitted by:

Dilip

योग दिवस पर सोमवार को उपखण्ड क्षेत्र में कई कार्यक्रम हुए। जिले के भाजपाइयों ने भी कम संख्या में एकत्रित हो योगा किया। जिलाध्यक्ष श्रवण वर्मा के आवास पर आयोजित योग शिविर में वर्मा ने सभी जिलेवासियों से योग करने और निरोग रहने की अपील की।

INTERNATIONAL YOGA DAY--अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस सोम को, वर्चुअल आयोजन में हजारों लोग करेंगे योग

INTERNATIONAL YOGA DAY–अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस सोम को, वर्चुअल आयोजन में हजारों लोग करेंगे योग

बाड़ी. योग दिवस पर सोमवार को उपखण्ड क्षेत्र में कई कार्यक्रम हुए। जिले के भाजपाइयों ने भी कम संख्या में एकत्रित हो योगा किया। जिलाध्यक्ष श्रवण वर्मा के आवास पर आयोजित योग शिविर में वर्मा ने सभी जिलेवासियों से योग करने और निरोग रहने की अपील की। वहीं आयुर्वेद विभाग की ओर से योग करें, गिलोय लगाएं अभियान चलाया गया है। जिसमें गिलोय की कलम घर घर बांटी गई। कस्बे में 500 से अधिक गिलोय की कलम लोगों को अग्रवाल धर्मशाला स्थित शिविर स्थल से वितरित की गई। इस मौके पर आयुर्वेद विभाग के चिकित्सक डॉ. जीवन शर्मा, डॉ. अशोक मीणा, डॉ. चिराग मंगल और डॉ. हेमन्त सिंघल के साथ जिले के शिविर प्रभारी डॉ. विनोद गर्ग मौजूद रहे।
कस्बे के श्री राम दरबार बामणी नदी आश्रम परिसर में पौधरोपण किया गया। जिसमें बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने शिरकत की और खुद गड्ढा खोदकर पौधारोपण किया। मलिंगा ने आमजन को संदेश दिया कि आने वाले मानसून सत्र मे अधिक से अधिक पौधारोपण कर उनकी देखभाल करें। शहर के मलक पाड़ा निवासी 7 वर्षीय बालक विविध चौधरी ने योग की कई क्रियाओं को कर अपने हम उम्र बच्चों को संदेश दिया।
बाड़ी. विधायक ने खुद खोदा गड्ढा और लगाया पौधा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो