कोरोना के कारण घरों में किया योग

योग दिवस पर सोमवार को उपखण्ड क्षेत्र में कई कार्यक्रम हुए। जिले के भाजपाइयों ने भी कम संख्या में एकत्रित हो योगा किया। जिलाध्यक्ष श्रवण वर्मा के आवास पर आयोजित योग शिविर में वर्मा ने सभी जिलेवासियों से योग करने और निरोग रहने की अपील की।

By: Dilip

Published: 22 Jun 2021, 12:31 AM IST

बाड़ी. योग दिवस पर सोमवार को उपखण्ड क्षेत्र में कई कार्यक्रम हुए। जिले के भाजपाइयों ने भी कम संख्या में एकत्रित हो योगा किया। जिलाध्यक्ष श्रवण वर्मा के आवास पर आयोजित योग शिविर में वर्मा ने सभी जिलेवासियों से योग करने और निरोग रहने की अपील की। वहीं आयुर्वेद विभाग की ओर से योग करें, गिलोय लगाएं अभियान चलाया गया है। जिसमें गिलोय की कलम घर घर बांटी गई। कस्बे में 500 से अधिक गिलोय की कलम लोगों को अग्रवाल धर्मशाला स्थित शिविर स्थल से वितरित की गई। इस मौके पर आयुर्वेद विभाग के चिकित्सक डॉ. जीवन शर्मा, डॉ. अशोक मीणा, डॉ. चिराग मंगल और डॉ. हेमन्त सिंघल के साथ जिले के शिविर प्रभारी डॉ. विनोद गर्ग मौजूद रहे।

कस्बे के श्री राम दरबार बामणी नदी आश्रम परिसर में पौधरोपण किया गया। जिसमें बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने शिरकत की और खुद गड्ढा खोदकर पौधारोपण किया। मलिंगा ने आमजन को संदेश दिया कि आने वाले मानसून सत्र मे अधिक से अधिक पौधारोपण कर उनकी देखभाल करें। शहर के मलक पाड़ा निवासी 7 वर्षीय बालक विविध चौधरी ने योग की कई क्रियाओं को कर अपने हम उम्र बच्चों को संदेश दिया।

बाड़ी. विधायक ने खुद खोदा गड्ढा और लगाया पौधा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned