scriptप्यार में मिली बेवफाई तो युवक ने काटी कलाई | Young man cut his wrist | Patrika News

प्यार में मिली बेवफाई तो युवक ने काटी कलाई

locationअजमेरPublished: Jan 23, 2020 03:52:24 pm

Submitted by:

Preeti

पहले से शादीशुदा युवती से प्रेम विवाह करने पर मिला धोखा
लहुलूहान हालात में अस्पताल में कराया भर्ती

प्रेम में मिली बेवफाई तो युवक ने  काटी कलाई

प्रेम में मिली बेवफाई तो युवक ने काटी कलाई

अजमेर /ब्यावर. प्रेम विवाह के बाद फिर दूसरे पति के साथ जाने से खफा दूसरे पति ने बुधवार को अपने हाथ की कलाई काट ली। युवक को लहुलूहान हालत में राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय (Amritkaur Hospital)में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सिटी थाना पुलिस ने घायल युवक के बयान दर्ज किए हैं।
यह भी पढ़ें

तीर्थ नगरी पुष्कर शर्मसार : विदेशी पर्यटक ने खोई सुधबुध,निर्वस्त्र हो करने लगा

ब्यावर के भांभियों का मोहल्ला निवासी महेंद्र जीनगर ने पुलिस को बयान में बताया कि भीलवाड़ा की एक युवती ब्यावर में अपनी बहन के साथ रहती थी। इस दौरान उससे प्रेम हो गया। दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। इसकी जानकारी पाकर युवती का पहला पति घर आ गया और महिला से समझाइश कर साथ ले जाने को राजी कर लिया। बाद में कोर्ट में इस मसले पर बातचीत करने पर सहमति बनी।
यह भी पढ़ें

Panchayat raj election…. …तो ऐसे कैसे चलेगी गांवों में ‘सरकार’

इस पर महेंद्र जीनगर,महिला और पहला पति सभी एक साथ दोपहर को कोर्ट परिसर के बाहर आ गए। यहां दोनों पक्षों में वकील संजय नाहर ने समझाइश की। बातचीत के दौरान युवती ने पुन: पहले पति के साथ ही जाने पर रजामंदी दे दी। इससे खफा महेंद्र जीनगर ने ब्लैड से हाथ की नसें काट ली। इसके चलते हाथ लहुलूहान हो गया।
बेहोशी में जमीन पर गिरा
यह भी पढ़ें

Beat: भीड़ ने उतरवाए कपड़े, लगाई लात-घूसों से पिटाई..vedio

वकील नाहर समेत अन्य अभिभाषक और पास खड़े अन्य लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना दी, लेकिन उसके आने में देरी हो गई। इसी दौरान क्षेत्र से गुजर रहे एसडीओ जे.एस. संधु ने अपना वाहन रुकवा कर घायल जीनगर को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो