मसूदा में करंट से युवक की मौत,चूरू जिले में दो युवक फंदे पर झूले

अजमेर जिले के मसूदा स्थित कुशलपुरा गांव में खेत पर कृषि कार्य करते समय हुआ हादसा, विद्युत मोटर के पास जाते ही करंट की चपेट में आया युवक, चूरू में मानसिक तनाव व तारानगर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवकों ने की आत्महत्या

By: suresh bharti

Updated: 07 Sep 2020, 12:01 AM IST

ajmer अजमेर. आजकल आत्महत्या में इजाफा हो रहा है। मानसिक तनाव हो या फिर निराशा। कई युवक फंदे पर झूल रहे हैं। अजमेर जिले के मसूदा उपखंड स्थित ग्राम कुशलपुरा में एक युवक करंट की चपेट में आ गया। रविवार को यह युवक खेत पर काम करने गया था। इस दौरान बिजली बंद होने पर मीटर के पास जाते ही वह करंट की चपेट में आ गया। इसके चलते उसने दम तोड़ दिया। मृतक जयसिंह रावत (२७) का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा। सूचना पर मसूदा पुलिस के एएसआई विष्णु प्रसाद मौके पर पहुंचे।

फंदे में ढूंढा अंत

चूरू. यहां एक युवक घर पर फ ांसी का फं दा लगाकर झूल गया। परिजन उसे चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक गांव अभयपुरा निवासी सुनील जाट (23) ने अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

मानसिक तनाव में था युवक

तारानगर. गांव अभयपुरा में एक युवक ने अपने घर में फ ांसी का फं दा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक गांव अभयपुरा निवासी सुनिल कुमार जाट की पिछले काफ ी समय से मानसिक स्थिति खराब चल रही थी। शनिवार रात उसने आत्महत्या कर ली। मृतक के चचेरे भाई नरेन्द्र कुमार ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सड़क हादसे में व्याख्याता की मौत

चूरू. रामगढ़ से चूरू लौटते समय सड़क हादसे में राजकीय सेवारत एक व्याख्याता की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक नानूराम बुंदेला रामगढ़ से चूरू बाइक से आ रहा था। सड़क हादसे में बंदेला ने दम तोड़ दिया

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned